Friday, July 5, 2024
HomeBJPVaranasi News: डिप्टी सीएम ने कल पटना में होने वाली विपक्षी एकजुटता...

Varanasi News: डिप्टी सीएम ने कल पटना में होने वाली विपक्षी एकजुटता को बताया “भानुमति का कुनबा”, जानिए और क्या कहा?

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) Varanasi News: एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह डबल इंजन की सरकार है और डबल रफ्तार से विकास हो रहा है। आज वाराणसी और विंध्याचल मंडल के ब्लॉक प्रमुख का और खंड विकास अधिकारी का संयुक्त सम्मेलन है। इसी में जाने का मौका मिला है, क्योंकि गांव की सरकार सही मायने में गांव की होती है।

विपक्षी एकजुटता को कहा भानुमति का कुनबा

स्मार्ट सिटी की तरह स्मार्ट विलेज बनाने का अभियान हमारी सरकार ने शुरू किया है। इस बैठक में विस्तार से जो निर्णय होगा उसकी जानकारी दी जाएगी। विपक्ष के एकजुट होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पटना में एक-एक कर के घटना हो रही है जीतन राम मांझी अभी बीजेपी में शामिल हुए हैं। तेलंगाना के मुख्यमंत्री उसमें जा नहीं रहे हैं। यह भानुमति का कुनबा जुड़ने वाला नहीं है। माननीय नरेंद्र मोदी को विपक्ष के दल एकत्र होकर के तीसरी बार हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री बनने से नहीं रोक सकते। हमारे प्रधानमंत्री पर बाबा विश्वनाथ की कृपा है और बाबा विश्वनाथ की जिसके ऊपर कृपा होगी वह कमल खिलाने से नहीं रोक सकते।

केजरीवाल पर किया जुबानी हमला

राम जी की कृपा से नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। वहीं केजरीवाल के अध्यादेश वाले बयान पर उन्होंने कहा कि केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं और गिरगिट से भी ज्यादा रंग बदलते हैं। वह कुछ भी कर सकते हैं। वहीं प्रधानमंत्री के अमेरिका दौरे को लेकर कहा कि आज पूरा देश गर्व महसूस कर रहा है आज प्रधानमंत्री मोदी अमरीकी संसद को संबोधित करेंगे।

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular