Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशVaranasi News: घाटों की लौटी रौनक घंटा घड़ियाल से गूंजे घाट

Varanasi News: घाटों की लौटी रौनक घंटा घड़ियाल से गूंजे घाट

- Advertisement -

India News  (इंडिया न्यूज़), Varanasi News: दशाश्वमेध घाट पर होने वाली विश्व प्रसिद्ध मां गंगा की आरती लगभग 45 दिनों बाद दशाश्वमेध घाट पर हुई। मां गंगा के बढ़ते जलस्तर के कारण लगभग 44 दिनों से गंगा सेवा निधि कार्यालय की छत पर मां भगवती की आरती हो रही थी।

45 दिनों बाद मां गंगा की आरती

गंगा सेवा निधि द्वारा होने वाली विश्व प्रसिद्ध मां गंगा की आरती दशाश्वमेध घाट पर फिर से होने लगी है। घण्ट घड़ियाल से 45 दिनों बाद पूरा घाट गूंज गया।

45 दिनों बाद दशाश्वमेध घाट पर होने वाली विश्व प्रसिद्ध मां गंगा की आरती घाट पर हुई। मां गंगा के बढ़ते जलस्तर के कारण 44 दिन से गंगा सेवा निधि कार्यालय की छत पर मां भगवती की आरती हो रही थी।

घाटों की लौटी रौनक से देश विदेश से आए पर्यटक व श्रद्धालुओं के चेहरे पर खुशी दिखी इस दौरान गंगा सेवा निधि के अध्यक्ष सुशांत मिश्रा,कोषाध्यक्ष आशीष तिवारी,सचिव हनुमान यादव समेत बड़ी संख्या में श्रद्धालु मौजूद रहे।

आरती को देख भक्त भी तृप्त

गंगा घाट पर पूरे भव्यता के साथ हुए आरती को देख भक्त भी तृप्त हो गए। बृहस्पतिवार की शाम आरती में भक्त मां गंगा की भक्ति में रमे और बसे दिखें। आपको बता दें कि इस दौरान गांगा घाट पर हजारों भक्तों की भीड़ रही।

 

Also read: Agra News : आगरा में तैयारियां जोरों से, सड़कों के दोनो ओर रंग बिरंगे…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular