Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsVaranasi News: एबॉर्शन न कराने पर 10वीं छात्रा की खौफनाक मौत, कोचिंग...

Varanasi News: एबॉर्शन न कराने पर 10वीं छात्रा की खौफनाक मौत, कोचिंग टीचर ने रची साजिश

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Varanasi News: वाराणसी के (Varanasi News) कपसेठी क्षेत्र में नाबालिग छात्रा की हत्या के मामले को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर सुलझा लिया। इसके मुताबिक, यह हत्या छात्र के कोचिंग टीचर संजय कुमार पटेल ने की थी। पुलिस के मुताबिक इस मामले में छात्र और टीचर के बीच संबंध थे, जिसके चलते छात्रा गर्भवती हो गई।

ट्रेन के शौचालय में मिला था छात्रा का शव 

मामले की गंभीरता को समझते हुए परिजनों ने पुलिस को सूचना दी थी। 19 फरवरी को छात्र का शव ट्रेन के शौचालय के पास एक बोरे में मिला था। पुलिस ने हत्यारे की तलाश शुरू की और आरोपी कोचिंग शिक्षक संजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

वाराणसी (Varanasi News) के गोमती जोन के एडीसीपी आकाश पटेल ने बताया कि आरोपी शिक्षक संजय पटेल ने छात्रा को गर्भपात कराने के बहाने कोचिंग सेंटर में बुलाया और फिर उसकी हत्या कर दी। उसने छात्र के शव को बोरे में भरकर ट्रेन के शौचालय के पास रख दिया और फिर भाग गया।

इस मामले में आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने आरोपी के कबूल करने के बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस टीम को 25 हजार रुपये की इनाम राशि की भी घोषणा की गई है।

ये भी पढ़ें:- Lok Sabha Election 2024 Date: लोकसभा चुनावों की तरीख का ऐलान, जानें UP में कब कब पड़ेंगे वोट

ये भी पढ़ें:- Lok Sabha Election 2024: तारीखों के ऐलान के बाद सपा ने जारी की 5वीं लिस्ट, UP की इस सीट से फिर बदला प्रत्याशी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular