Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशVaranasi News: केशव मौर्य ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा, 'नफरत की...

Varanasi News: केशव मौर्य ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा, ‘नफरत की राजनीति करने वालों को जनता देगी जवाब’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Varanasi News: प्रदेश के डिप्टी सीएम आज वाराणसी के दौरे पर रहे। केशव मौर्य ने यहां पर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। काशी में केशव मौर्य को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। सर्किट हाउस में डिप्टी सीएम ने अधिकारियों के साथ बैठक की। वहीं तमाम निर्देश भी दिए, केशव मौर्य नव निर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

अखिलेश यादव पर डिप्टी सीएम ने साधा निशाना

प्रदेश के डिप्टी सीएम सपा प्रमुख पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी के पास न विधायक है और ना ही सांसद हैं उसके द्वारा इस तरह की बात करना अल्प ज्ञान का सूचक है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने किसी भी कार्यकर्ता को कहीं भी लगा सकते हैं। केशव मौर्य ने कहा कि इस वक्त मुझे महाराष्ट्र जाने के लिए पार्टी ने कहा है। इसलिए मैं महाराष्ट्र जा रहा हूं। पार्टी जहां जाने का आदेश देगी वहां हर कार्यकर्ता काम करेगा।प्रदेश के डिप्टी सीएम ने सपा के महासचिव पर निशाना साधते हुए कहा कि वो अखिलेश यादव के भोपू हैं।

बीजेपी ने किए 9 साल में अनेक काम

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि बीजेपी ने 9 साल में अनेक काम किए है। केशव मौर्य ने कहा कि यूपी की 80 सीटों पर बीजेपी का कमल खिलेगा। नए संसद भवन के उद्घाटन के बहिष्कार को लेकर बोले डिप्टी सीएम, कांग्रेस को देश की सर्वोच्च न्यायालय ने आज जवाब दे दिया है। कांग्रेस के पास अब कोई मुद्दा ही नहीं बचा, जो लोग नए संसद भवन का बहिष्कार कर रहे हैं कहीं जनता उन्हें संसद में भेजने से बहिष्कार ना कर दे। मेरठ में शपथ ग्रहण समारोह में हुए मारपीट पर बोले डिप्टी सीएम, वंदे मातरम के गान का विरोध करना गलत है। हर भारतवासी को वंदे मातरम का गाना खड़े होकर करना चाहिए।

Also Read:

Meerut News: शपथ ग्रहण समारोह में जमकर हाथापाई, भिड़े बीजेपी और AIMIM के नेता, वंदे मातरम पर हुआ था बवाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular