Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsVaranasi News : तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे तो "खुद क्रिश्चियन है...

Varanasi News : तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे तो “खुद क्रिश्चियन है वो सनातन हिन्दू धर्म के बारे में क्या जानेंगे…” – कैबिनेट मंत्री ने दिया बड़ा बयान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Varanasi News वाराणसी : उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर संजय निषाद दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी (Varanasi News) पहुंचे हैं। कैबिनेट मंत्री डॉ संजय निषाद, वाराणसी पहुंचने पर सबसे पहले बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन किया। उसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की।

कैबिनेट मंत्री ने सपा पर साधा निशाना

कैबिनेट मंत्री डॉक्टर संजय निषाद ने कहा कि काशी बाबा भोलेनाथ की नगरी है और यहां आता रहता हूँ। उन्होंने कहा कि अपने समाज के लिए देश और प्रदेशवासियों के लिए यह सरकार बहुत कार्य कर रही है।

मत्स्य पालन में हमारा देश लगातार आगे बढ़ रहा है और हम चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश भी मत्स्य पालन में आगे बढ़े। मंत्री संजय निषाद ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि सपा जब सत्ता में थी तब तो ख़्याल नहीं आया अब बड़ी बड़ी बातें कर रहे हैं।

देश में क्रिश्चियन बन कर आए और देश को लूट कर चले गए – संजय निषाद

वहीं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे उदयन बी स्टालिन के द्वारा दिए गए बयानों पर डॉक्टर संजय निषाद ने जमकर जुबानी हमला किया और कहा कि वह तो खुद क्रिश्चियन है। वो सनातन हिन्दू धर्म के बारे में क्या जानेंगे, देश में क्रिश्चियन बन करके आए थे और देश को लूट कर चले गए।

उन्होंने कहा कि ये लोग लुटेरे हैं। वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर डॉक्टर संजय निषाद ने कहा कि यह देश के हित में है इससे लोगों का समय बचेगा और देश का पैसा भी बचेगा इसलिए हम इसका समर्थन करते हैं।

वहीं घोसी उपचुनाव को लेकर के कैबिनेट मंत्री ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार ने इतना ज्यादा कार्य किया है कि 70% से ज्यादा मतदाता सरकार के कार्य से संतुष्ट हैं और हमारा एनडीए गठबंधन का प्रत्याशी वहां से भारी मतों से चुनाव जीत रहा है ।

Also Read – Bulandshahr Crime News Update : बीए की छात्रा से 4 लोगों ने चलती कार में गैंगरेप का मामला निकला फर्जी, पुलिस अभी भी कर…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular