Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsVaranasi News: केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर बोला हमला कहा-उनको जब...

Varanasi News: केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर बोला हमला कहा-उनको जब अमेठी के लोगों ने गंभीरता से नहीं लिया तो अमेरिका क्या लेगा, जानिए और क्या कहा? 

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Varanasi News: केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल गुरुवार को वाराणसी पहुंचे। यहां वाराणसी के सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। केंद्रीय मंत्री बघेल मीडिया से बातचीत करते हुए विपक्ष पर जमकर हमलावर दिखे। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि विपक्ष का भारत की सभ्यता, संस्कृति, धर्म, अध्यात्म, न्याय, न्यायप्रियता राजदंड और राजकर्तव्य में विश्वास ही नहीं है। सेंगोल, जो कि इन सभी चीज़ों का प्रतीक है। इसमें उनकी विश्वसनीयता नहीं है। इसलिए वे लोग उट-पटांग बयान दे रहे हैं।

अमेठी के लोगों ने यह स्वीकार कर लिया कि देश उन्हें गंभीरता से नहीं लेता-बघेल

राहुल गांधी के भाषणों पर सवाल पूछने पर केन्द्रीय मंत्री ने कहा, ‘राहुल गांधी को अमेठी के लोगों ने, जहां उनकी पैतृक सत्ता थी। उन लोगों ने उनको गंभीरता से नहीं लिया और उनको हरा दिया है। तो विदेश वाले गंभीरता से कहां ले रहे हैं। यही पीएम मोदी विदेश दौरे पर जाते हैं तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया का पीएम बॉस कहता है। एक देश के राष्ट्रपति पीएम मोदी जी के पैर छूते हैं। एक देश अपना सर्वोच्च सम्मान का पुरुष्कार उन्हें देते हैं। प्रधानमंत्री के लिए सर्टिफिकेट हमें राहुल गांधी से नहीं लेना है। अमेठी के लोगों ने यह स्वीकार कर लिया है कि देश उन्हें गंभीरता से नहीं लेता है।

महिला पहलवानों पर कही ये बात

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा, ‘मैं इस घटना की भर्त्सना करता हूं। जब हम प्रधानमंत्री के नेतृत्व में विश्वगुरु बनने की ओर अग्रसर हैं। मोदी जी के नेतृत्व में हम एक विकसित राष्ट्र बनने की ओर बढ़ रहे हैं। हमें अब सुपरपॉवर बनना है। ऐसे समय में ‘घर का भेदी लंका ढ़ाए’ के सिद्धांत पर चलकर राहुल गांधी हमारी अंतर्राष्ट्रीय बदनामी करने प्रयास कर रहे हैं। जब इन्हें देश में कोई नहीं सुनता तो ये तब पिकनिक मनाने विदेश जाते हैं। वहां अपनी व्यथा सुनाकर आते हैं।’
बता दें कि महिला पहलवानों के सवाल पर केंद्रीय मंत्री बघेल ने कहा कि हमारे यहां न्यायालय सर्वोपरि है। वे जो निर्णय करेंगे। वह सर्वमान्य होगा। महिलाओं के लिए हमारे मन में सम्मान है। वे देश के लिए मेडल लाई हैं। ये हमारे लिए गर्व का विषय है। यदि कोई आपसी मतभेद है तो इसे बैठकर बातचीत से हल कर लेना चाहिए।

World Cup 2023: ICC की पाकिस्तान को दो टूक, कहा- पाक बताए भारत में वह वनडे विश्वकप खेलेगा या नहीं?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular