Friday, July 5, 2024
HomeBJPVaranasi: पीएम मोदी ने मतदान से पहले काशी के लोगों को लिखी...

Varanasi: पीएम मोदी ने मतदान से पहले काशी के लोगों को लिखी चिट्ठी, जानें क्या कहा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के लोगों को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्होंने जो संकल्प लिए थे वाराणसी के विकास के लिए, वह एक-एक कर पूरे हो रहे हैं। वे बाबा विश्वनाथ के आशीर्वाद से कुछ कर पाए हैं, लेकिन अभी भी बहुत काम बाकी है। 2024 की चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है, और विकसित भारत का संकल्प केवल आपके समर्थन और मत से ही पूरा हो सकेगा।

2000 घरों तक पहुंची पीएम मोदी की चिट्ठी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मतदान से पहले काशीवासियों को चिट्ठी लिखी, तीसरी बार वाराणसी लोकसभा केंद्र से चुनाव लड़ रहे पीएम मोदी ने काशीवासियों से अपील की है कि एक जून को भारतीय जनता पार्टी को ही वोट करें। सूत्रों का कहना है कि अब तक पीएम मोदी का यह पत्र करीब 500 काशी के परिवारों को जा चूका है। बीजेपी ने वाराणसी से पीएम मोदी को सबसे बड़ी जीत दिलाने के लिए पूरी ताकत लगा दी है।

ये भी पढ़ें: Hardoi News: गर्लफ्रेंड के लिए लुटेरे बने युवक, महिला कारोबारी टारगेट… लूट लिया कैश-ज्वैलरी से भरा बैग

इसी के तहत पीएम मोदी द्वारा लिखी चिट्ठी वाराणसी संसदीय सीट के 2000 घरों तक पहुंच गई। इस पत्र में 1 जून को वोट करने के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में वोट करने की अपील की गई है।

चिट्ठी में लिखा ये…

आपको यह बताना है कि भारत का सबसे बड़ा लोकतंत्रिक उत्सव चल रहा है। पहली जून को काशी लोकसभा सीट में मतदान होना है। भगवान काशी में आपके सभी प्यार और समर्थन से मुझे भी बनारसी बना दिया है। मैं सिर्फ एमपी ही नहीं, बल्कि खुद को काशी के पुत्र के रूप में भी देखता हूं। आप सभी से यह आग्रह किया जाता है कि पहली जून को भाजपा आरटीआई के पक्ष में वोट दें।

देश के भविष्य का निर्माण केवल आपके एक वोट से ही संभव है। आपका योगदान भारत को सशक्त बनाने में महत्वपूर्ण है। काशी के मामले में आपके पास मेरी से अधिक जानकारी है। हमने पिछले दस सालों में काशी के विकास के लिए जो निर्णय लिए थे, उसका पूरा अंजाम आने लगा है। बाबा विश्वनाथ के आशीर्वाद से हमने कुछ काम किए हैं, लेकिन बहुत भी बाकी है। 2024 के चुनाव महत्वपूर्ण होंगे और आपके समर्थन से ही विकसित भारत का सपना पूरा हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Lucknow: 12 साल की लड़की ने भेजा था स्कूल को बम से उड़ाने का मेल, जांच में हुआ बड़ा खुलासा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular