Saturday, July 6, 2024
HomeKaam Ki BaatVaranasi route diversion: 6 फरवरी तक रहेगा रूट डायवर्जन, जानिए क्या है...

Varanasi route diversion: 6 फरवरी तक रहेगा रूट डायवर्जन, जानिए क्या है वजह ?

- Advertisement -

Varanasi route diversion: (Keeping in view Sant Ravidas Jayanti in Varanasi, route diversion has been arranged till February 6.): वाराणसी में संत रविदास जयंती को ध्यान में रखते हुए 6 फरवरी तक रूट डायवर्जन की व्यवस्था की गई है।

एडीसीपी ट्रैफिक डीके पूरी ने आम जनता से अनुरोध किया कि सभी लोग रूट डायवर्जन की व्यवस्था का पालन करें और यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने में सहयोग करें। वही इस रूट डायवर्जन व्यवस्था में शव वाहन और एंबुलेंस को प्रतिबंध से मुक्ति रखा गया है।

कहा से कहा तक रहेगा रूट डायवर्जन

रमना चौकी, भगवानपुर मोड़ और स्वामी हरसेवानंद तिराहा से किसी भी प्रकार के वाहन का प्रवेश संत रविदास मंदिर की ओर प्रतिबंधित रहेगा। इसके साथ ही रामनगर चौराहा से वाराणसी की ओर आने वाले चारपहिया वाहनों को सामने घाट वाले पूल की तरफ आने पर प्रतिबंद रहेगा। उन वाहनों को टेंगरा मोड़ से हाईवे होकर अपने गंतव्य की ओर जाना होगा।

रविदास गेट और सामने घाट पुल से चारपहिया वाहनों को नगवां चौकी की ओर नहीं आने दिया जाएगा। अमेठी कोठी तिराहा से चारपहिया वाहनों को रविदास घाट की ओर नहीं जाने दिया जाएगा। अखरी तिरहा बाईपास से चारपहिया वाहनों को चितईपुर की ओर जाने नहीं दिया जाएगा। भिखारीपुर तिराहा से चारपहिया वाहनों का आवागमन सुंदरपुर चौराहा के तरफ प्रतिबंधित रहेगा।

ALSO READ- https://indianewsup.com/horoscope-today-planets-will-rise-in-some-zodiac-signs-know-how-will-be-your-day-today/

निर्धारित स्थान पर होगी पार्किंग

एडीसीपी ट्रैफिक अधिकारी ने कहा कि संत रविदास जन्मस्थली में मुख्य पंडाल और प्रवचन स्थल के समीप खाली स्थान में, अजय नगर कालोनी के समीप खाली मैदान में पार्किंग की व्यवस्था बनाई गई हैं। वही लौटूबीर बाबा मंदिर के समीप खाली स्थान पर दोपहिया और चारपहिया वाहनों की पार्किंग के लिए इंतजाम किया गया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular