Friday, July 5, 2024
HomeKaam Ki BaatVaranasi: बहू को सास ने छत से फेंका, माता-पिता को भिखारी कहने...

Varanasi: बहू को सास ने छत से फेंका, माता-पिता को भिखारी कहने का विरोध किया तो हुआ बवाल

- Advertisement -

Varanasi: (mother-in-law threw the daughter-in-law from the roofs) सास अक्सर बहु के मां-बाप को भिखारी कह कर ताना मारती थी। जब बहु ने को सास की बात पर नाराजगी जताते हुए आपत्ति जताई। तो इससे नाराज सास ने बहू को मकान की छत से नीचे धकेल दिया। जमीन पर गिरने के बाद दर्द से कराह रही बहू को पड़ोसी अस्पताल ले गए।

वाराणसी (Varanasi)के अर्दली बाजार क्षेत्र में उल्फत बीबी के हाता में रहने वाले एक परिवार की बहू ने अपने मां-बाप को भिखारी कहे जाने का विरोध किया। तो इस पर सास ने उसे मकान की छत से नीचे फेंक दिया। घायल बहू को पड़ोसियों ने अस्पताल पहुंचाया। इलाज़ के बाद ससुर अस्पताल पहुंचे और बहू को अपने साथ घर ले गए। लेकिन घटना के बारे में पुलिस से शिकायत नहीं की गई है।

पति सऊदी अरब में रहता है

दरअसल, बलिया जिले की एक युवती का विवाह 2 साल पहले अर्दली बाजार क्षेत्र में उल्फत बीवी के हाता में रहने वाले युवक के साथ हुआ था। दोनों की 8 महीने की बच्ची भी है। पति सऊदी अरब में रहता है और पत्नी अपने सास-ससुर के साथ रहती यही है।

बहू को पड़ोसी अस्पताल ले गए

बता दें कि आरोप है कि सास अक्सर बहु के मां-बाप को भिखारी कह कर ताना मारती थी। बहु ने शनिवार को सास की बात पर नाराजगी जताते हुए आपत्ति जताई। इससे नाराज सास ने बहू को मकान की छत से नीचे धकेल दिया। जमीन पर गिरने के बाद दर्द से कराह रही बहू को पड़ोसी अस्पताल ले गए। घटना की सूचना पाकर इंस्पेक्टर कैंट प्रभुकांत ने फैंटम दस्ते को मौके पर भेजा, लेकिन बहू और उसके पक्ष से कोई नहीं मिला। पुलिस ने कहा कि तहरीर मिलेगी तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular