Thursday, July 4, 2024
HomeGovernment ActionVaranasi : पुलिस कर्मियों को चकमा दे कर भागा कैदी , तीन...

Varanasi : पुलिस कर्मियों को चकमा दे कर भागा कैदी , तीन थानों की पुलिस कर रही तलाश

- Advertisement -

(The prisoner escaped by dodging the police personnel, the police is searching for three police stations): वाराणसी (Varanasi ) के चौकाघाट स्थित जिला जेल की सुरक्षा व्यवस्था और सतर्कता को ठेंगा दिखाकर शनिवार (4 मार्च) को एक कैदी भाग निकला। दरअसल वो भाग कर सिधा मुक़दमा दर्ज कराने वाली महिला के घर पहुंचा और फिर उसे धमकाया। वहीं अब मामला पुलिस के माध्यम से जिला जेल प्रशासन की जानकारी में आते ही हड़कंप मच गया हैं। जहां लालपुर पांडेयपुर और कैंट थाने की पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच को जेल से भागे हुए कैदी की तलाश में लगाया गया है।

कैसे कैदी ने पुलिस कर्मियों को चकमा दिया

बता दें की लालपुर के निवासी राजू सिंह को बीते 7 फरवरी को एक किशोरी के साथ दुष्कर्म सहित अन्य आरोपों में लालपुर पांडेयपुर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वहीं इसके बाद उसे अदालत में पेश कर के न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया था। जहां राजू चोरी का अभ्यस्त अपराधी भी है और उसके खिलाफ 6 अलग आरोपों का भी मुकदमे थाने में दर्ज किया गया हैं।  फिलहाल वह जेल कि बैरक नंबर एक में बंद था। वहीं बताया जाता है कि जेल में कैदी से मिलने आने वाले के लिए, उनके परिजनों और करीबियों के हाथ पर मुहर लगाई जाती है। वही मुहर राजू ने न जाने कैसे अपने हाथ में लगवा ली थी। दूसरे पहर के मुलाकाती जब जेल से बाहर जाने लगे तो उन्हीं की भीड़ में शामिल होकर जेल पुलिस के कर्मियों को चकमा देते हुए वो भी बाहर निकल गया था। वही जेल से बाहर निकलते ही सबसे पहले वो पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज करवाने वाली पीड़िता के घर गया और उसे केस वापस लेने के लिए धमकाया।

तैजी से शुरु की कैदी की तलाश

दरअसल पीड़िता ने जब इस संबंध में अर्दली बाजार चौकी की पुलिस को राजू के जेल से फरार होने सूचना दी तो भंडाफोड़ हुआ। वहीं इसके बाद पुलिस ने जब राजू के संबंध में जेल प्रशासन से पूछा तो कोई कुछ नही बता पाया था। जबकी इसके बाद से ही लालपुर पांडेयपुर थाने की पुलिस तैजी में आई और राजू की तलाश शुरु कर दी। जब मामला कमिश्नरेट के अफसरों के संज्ञान में आया तो राजू को तलाश में कैंट और सारनाथ थाने की भी पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया है।

ये भी पढ़े- Flight tickets: होली के मौके पर हवाई टिकट के दाम में उछाल, 22-27 हजार पहुंची कीमत, जानें आपके शहर में क्या है कीमत?

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular