Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशVaranasi: भाभी के निधन पर भावुक हो उठे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, तवांग...

Varanasi: भाभी के निधन पर भावुक हो उठे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, तवांग मसले पर बोले- सांसद में सबकुछ बोल दिया है

- Advertisement -

Varanasi

इंडिया न्यूज, वाराणसी (Uttar Pradesh)। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की 80 साल की भाभी नयनतारा का निधन हो गया। सोमवार को उनका अंतिम संस्कार वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर किया गया। अंतिम संस्कार में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी पहुंचे। वे बेहद भावुक नजर आए। भारत-चीन विवाद पर उन्होंने कोई भी बात करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि इस मौके पर कोई भी राजनीतिक वक्तव्य नहीं दूंगा। चीन के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि संसद चल रही है इसलिए मैं इस पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी नहीं करूंगा।

भाई को सहारा देते नजर आए राजनाथ सिंह
रक्षामंत्री सुबह करीब 11 बजे वायुसेना के विशेष विमान से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। एयरपोर्ट से सड़क मार्ग द्वारा सीधे मणिकर्णिका घाट पहुंचे। राजनाथ सिंह के भाई काशीनाथ सिंह के छोटे बेटे राकेश सिंह ने मुखाग्नि दी। इस दौरान घाट पर भारी भीड़ रही। वहीं एक तस्वीर में राजनाथ सिंह अपने भाई काशीनाथ के कंधे पर हाथ रखकर उन्हें सहारा देते नजर आए।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पैतृक गांव भभौरा जनपद चंदौली से काफी संख्या में आये परिजनों और रिश्तेदारों ने भी रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मिलकर अपनी संवेदना प्रकट की। वहीं मीडिया से हुई बातचीत में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भावुक होते हुए कहा कि मैं अपनी सगी बड़ी भाभी के अंतिम संस्कार में आया हूं, उन्होंने हमलोगों की बहुत सेवा-सुसुश्रा की है और इस मौके पर कोई भी राजनीतिक वक्तव्य नहीं दूंगा।

बीएचयू में चल रहा था इलाज
भारत सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की भाभी (80 वर्षीय) नयनतारा सिंह का बीएचयू के हॉस्पिटल में इलाज के दौरान निधन हो गया। नैनतारा चकिया तहसील क्षेत्र के भभौरा गांव निवासी भारत सरकार के रक्षा मंत्री के बड़े भाई काशीनाथ सिंह की पत्नी थी। परिजनों की मानें तो बीमार नयनतारा का इलाज कुछ दिनों से बीएचयू के हॉस्पिटल में चल रहा था।

यह भी पढ़ें: पंडित सिंह पर जानलेवा हमले के मामले में भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह दोषमुक्त, बोले- सत्य कभी परेशान नहीं हो सकता

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular