Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionVaranasi: बाइक के नंबर प्लेट पर ‘योगी का सेवक’ लिखवाना युवक को...

Varanasi: बाइक के नंबर प्लेट पर ‘योगी का सेवक’ लिखवाना युवक को पड़ा महंगा, कटा चालान

- Advertisement -

Varanasi: (Writing ‘Yogi ka sevak’ on the number plate of the bike cost the youth dearly) कुछ लोग जानबूझ कर नंबर प्लेट पर कभी ठाकुर तो कभी योगी सेवक लिख कर रौब जमाते हैं। एक युवक भोजूबीर चौराहे से अर्दली बाजार जाते हुए पकड़ा गया। जिसकी किसी ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

 

कुछ लोग नंबर प्लेट पर कभी ठाकुर तो कभी योगी सेवक लिख कर रौब जमाते हैं। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया हैं जिसमें एक युवक ने अपनी बाइक के नंबर प्लेट को भगवा रंगा और उस पर नंबर के अलावा ‘योगी सेवक’ लिखवा दिया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वाराणसी में एक तरफ जहां ट्रैफिक चालान से बचने के लिए लोग तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं। वहीं कुछ लोग जानबूझ कर नंबर प्लेट पर कभी ठाकुर तो कभी योगी सेवक लिख कर रौब जमाते हैं। एक युवक भोजूबीर चौराहे से अर्दली बाजार जाते हुए पकड़ा गया। जिसकी किसी ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

6 हजार का चालान कटा

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को गंभीरता से लेते हुए वाराणसी पुलिस ने शख्स पर 6 हजार का चालान कर दिया। इसके अलावा आए दिन इस तरह के मामले देखने को मिलते हैं। जहां गाड़ियों पर नंबर प्लेट की जगह जाति या पद लिखकर टशन जमाया जाता है। हांलाकि पुलिस ऐसे मामलों पर एक्शन भी लेती है लेकिन फिर भी ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर आए दिन देखने को मिलती हैं।

Also Read:- Kannauj: पहले उठी भाई की अर्थी..फिर बहन की डोली! मातम में बदलीं खुशियां

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular