Saturday, June 29, 2024
HomeLatest NewsVarun Gandhi: टिकट कटने बाद मंच पर पहली बार दिखे वरुण गांधी,...

Varun Gandhi: टिकट कटने बाद मंच पर पहली बार दिखे वरुण गांधी, माँ मेनका का किया समर्थन… कही ये बात

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज),Varun Gandhi: वरुण ने सुल्तानपुर में आयोजित रैली में भाषण देते हुए कहा कि कुछ प्रभावशाली और विशेष नेताओं को उत्तराखंड चुनाव में हिस्सा लेने का मौका मिला है।​​​​​​​​​​​​​​​​​​​

मेनका गाँधी के लिए मांगे वोट

पूर्वी उपसभासद और भाजपा नेता वरुण गांधी के टिकट कटाने के बाद सुल्तानपुर में उन्होंने पहली बार सार्वजनिक मंच पर अपने पक्ष का प्रचार किया । वरुण ने यहां अपनी मां मेनका के पक्ष में प्रचार किया ।​ उन्होंने आज के दिन सुल्तानपुर के धर्मशाला में अपने नाम के उच्च स्थान पर आने वाली बड़ी खुशी का जिक्र किया।

वरुण ने सुल्तानपुर में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कई स्नातक और स्नातकोत्तर अभ्यर्थी चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन पूरे देश में एक ही क्षेत्र है जहां किसी को भी अल्पसंख्यक जी नहीं बुलाया जाता है, किसी भी मंत्री को नहीं बुलाया जाता है। और कोई अपने नाम से नहीं बुलाता है, बल्कि पूरे इलाके में उनकी मां के नाम से बुलाया जाता है। उन्होंने कहा,”मां वो होती है जिसे भगवान की समकक्ष शक्ति माना जाता है क्योंकि जब पूरी दुनिया साथ छोड़ती है तब भी मां साथ होती है। मैं आज यहां अपनी मां के समर्थन में वोट करने की अपील के लिए नहीं आया हूं, बल्कि मैं सुल्तानपुर की मां के समर्थन में आया हूं।

वरुण मंच पर हुए भावुक

वरुण ने कहा कि मां की परिभाषा वही है जो संपूर्ण समाज की करे, भेदभाव मत करे और जो अपने हृदय में सर्वदा प्रेम रखे।​​​​​ माँ की बुराई में भी एक आशीर्वाद होता है। यह जानकर हर्ष को पता चला कि टिकटें बिकने के बाद 28 मार्च को वरुण ने जनता के नाम पर एक संदेश पत्र लिखा था। उन्होंने कहा कि मैं आम जनता के हितवाद और सेवा की राजनीति में आया हूं, इस काम में मैं रहूंगा, भले ही किसी भी कीमत पर।

ये भी पढ़ें:​ सपनों में बंदर का आना शुभ या अशुभ?

ये भी पढ़ें:​ Rishikesh: अस्पताल के 4th Floor में घुसाई पुलिस की गाड़ी, वायरल हुआ वीडियो

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular