Wednesday, June 26, 2024
HomeLatest NewsVideo: उधारी के 100 रुपये ने कराई महिलाओं के बिच लड़ाई, बाल...

Video: उधारी के 100 रुपये ने कराई महिलाओं के बिच लड़ाई, बाल खींचकर की मारपीट

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज),Video: बांदा में उधारी के 100 रुपए के लिए दोनों महिलाओं के बीच बहस हो गई, जिसके बाद महिलाओं ने एक-दूसरे के बाल खींचकर पीटा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर इंटरनेट पर प्रसारित हो रहा है। हालांकि, दोनों पक्षों ने आपसी सहमति बनाने का फैसला किया है।

यह है पूरा मामला

यूपी के बांदा में महिलाओं की आम बहस को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है, जिसमें उन्हें एक-दूसरे को धमाका करते हुए दिखाया गया है। वीडियो के प्रसारण के बाद पुलिस ने कदम उठाए, लेकिन दोनों ने साझेदारी के बाद शिकायत दर्ज कराई। यह घटना शहर के समुद्री क्षेत्र स्थित जिला अस्पताल में हुई थी।

ये भी पढ़ें: Looteri Dulhan: एक लड़की ने 35 लड़कों से की शादी, चौंका देगा ये मामला

पुलिस ने बताया कि उधारी के 100 रुपये के बाद दोनों महिलाओं के बीच विवाद शुरू हो गया, जिसमें मेडिकल स्टोर के मालिक और एक अन्य महिला के बीच तकरार हुई। इसके बाद तेजी से बढ़ते विवाद के बीच बाल खींचना शामिल हो गया, जिसके बाद तीसरी महिला ने भी इसमें हिस्सा लिया। जिसमें बाल खींचकर मारपीट करना शुरू कर दिया साथ ही थपप्पड़ भी बरसाए।

दोनों पक्षों के बीच समझौता कराया गया

वायरल वीडियो बुधवार का बताया जा रहा है और कल शाम से ही वायरल है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। बांदा पुलिस की मीडिया सेल ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए बताया कि ”घटना में दो पक्षों के बीच 100 रुपये के उधार को लेकर मामूली विवाद हुआ था. महिला ने प्रार्थना पत्र देकर कहा कि दोनों पक्षों के बीच मामला का समाधान कर लिया गया है तथा किसी भी प्रकार की कानूनी कार्यवाही न करने का अनुरोध किया गया है।

ये भी पढ़ें: Akhilesh Yadav: पंडाल के पाइप पर चढ़े युवक से ‘ये तो फौज की पक्की नौकरी के लिए पक्का है’, अखिलेश ने कही ये बात

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular