Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तराखंडVideo Story: 'हां मैने शराब पी है, झूठ नहीं बोलूंगा'...अस्पताल की इमरजेंसी...

Video Story: ‘हां मैने शराब पी है, झूठ नहीं बोलूंगा’…अस्पताल की इमरजेंसी में मिले डॉक्टर ने खोल दी इलाज की पोल

- Advertisement -

Video Story

इंडिया न्यूज, देहरादून (Uttarakhand) । देहरादून के रायपुर अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात का डॉक्टर का वीडियो सामने आया है। जिसमें कुछ तीमारदार डॉक्टर से मरीज को डिस्चार्ज करने के लिए कह रहे हैं। डॉक्टर उन्हें लड़खड़ाती आवाज में जवाब दे रहा है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर अस्पताल में संविदा पर तैनात है। यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले अल्मोड़ा के जिला अस्पताल की इमरजेंसी में डॉक्टर नशे में मिला था। उसने इतनी शराब पी रखी थी कि वह ठीक से पर्चा भी नहीं लिख पा रहा था। शिकायत होने पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने उसे नौकरी से हटा दिया था।

जानिए क्या है वीडियो में?

इमरजेंसी में कुछ तीमारदार इकट्‌ठा हैं। तीमारदार डॉक्टर से मरीज को डिस्चार्ज करने के लिए कहते हैं। डॉक्टर उन्हें जवाब देता है कि ये इतना बड़ा अस्पताल नहीं है। जहां विशेष इलाज मिल सके। डॉक्टर इमरजेंसी से बाहर परिसर में लड़खड़ाता नजर आ रहा है। लोगों ने पूछा कि क्या शराब पी रखी है। डॉक्टर ने जवाब दिया कि हां मैंने शराब पी है, मैं झूठ नहीं बोलूंगा। वायरल वीडियो रविवार सुबह 8 बजे का है। तीमारदारों का आरोप है कि डॉक्टर ने शराब पी रखी थी।

खंगाले जा रहे दस्तावेज, कर्मचारियों से भी पूछताछ

सीएमएस डा. प्रताप सिंह रावत ने बताया कि डॉक्टर स्वास्थ्य विभाग से रिटायर है और अब संविदा पर यहां तैनात है। मरीज एवं डॉक्टर की स्थिति के बारे में सभी दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं व कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है। उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया है रिपोर्ट भेजी जा रही है।

वीडियो भी देखिए…

 

 

यह भी पढ़ें: आम आदमी पार्टी शुरू करने जा रही खास तरह की पदयात्रा, जानें क्या रहेगा खास

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular