Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsVikasNagar News: नवजात बच्ची को जन्म देते ही फरार हुई कलयुगी मां

VikasNagar News: नवजात बच्ची को जन्म देते ही फरार हुई कलयुगी मां

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Kalyugi mother absconded after giving birth to a newborn girl) विकास नगर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी माँ ने एक नवजात बच्ची को टॉयलेट में जन्म दिया और वहीं उसे बेसहारा छोड़ कर फरार हो गई। पुलिस अब इस मामले की तफ्तीश कर रही है।

खबर में खास:-

  • विकास नगर में एक दिल दहला देने वाली घटना
  • कलयुगी माँ ने एक नवजात बच्ची को टॉयलेट में जन्म दिया और फरार हो गई
  • बच्ची को टॉयलेट से उठाकर उसे शिशु वार्ड में ले जाया गया

आज भी बच्चियों की पैदाइश को अभिशाप मानते

नवरात्रों में जहां कन्याओ की पूजा की जाती है। वहीं, कुछ कलयुगी लोग ऐसे भी हैं, जो आज भी बच्चियों की पैदाइश को अभिशाप मानते हैं। खबर विकास नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की है। जहां सफाई कर्मचारी को टॉयलेट के अंदर एक बच्ची की किलकारी सुनाई पड़ी। सूचना मिलते ही हॉस्पिटल के स्टाफ ने जब टॉयलेट के अंदर जाकर देखा तो सभी हैरान रह गए।

पुलिस मामले की जांच कर रही

स्टाफ ने जब टॉयलेट के अंदर जाकर देखा तो किलकारी एक नवजात बच्ची की थी। डॉक्टर द्वारा तुरंत बच्ची को टॉयलेट से उठाकर उसे शिशु वार्ड में ले जाया गया, जहां उसका इलाज शुरु किया गया। बच्ची की हालत नाजुक देखते हुए एक सामाजिक संस्था के लोगों द्वारा उसे देहरादून हायर सेंटर ले जाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

Also Read: Pauri News: पौडी पहुंचे कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular