Tuesday, July 9, 2024
HomeAccident NewsHardoi News: दो बाइकों के बीच हुई जोरदार टक्कर, सड़क पर गिरे...

Hardoi News: दो बाइकों के बीच हुई जोरदार टक्कर, सड़क पर गिरे भाइयों को ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई तीन की मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) Hardoi: जिला हरदोई के पाली-शाहाबाद मार्ग पर दो बाइकों के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस दौरान सड़क पर गिरे दो सगे भाइयों को ट्रक ने रौंद दिया। ईस सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि व्यक्ति की हालत गंभीर है। उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहीं प्रशासन ने तीनों शवों को शवगृह में रखवा दिया है।

शुक्रवार देर रात दोनों भाई बाइक से वापस घर लौट रहे थे

जिले शाहजहांपुर के चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला छोटा ककरा खुर्द के निवासी यूनुस, टाइल्स लगाने का काम करता था। वह अपने बड़े भाई युसूफ के साथ पाली में एक दुकान पर काम को लेकर बात करने जा रहा था। शुक्रवार देर रात दोनों भाई बाइक से वापस घर लौट रहे थे। वहीं पाली-शाहाबाद मार्ग पर परेली गांव के निकट विपरीत दिशा से आ रहे बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के हुसेपुर करमाया निवासी अजीम और आफाक की बाइक से यूनुस की बाइक मे जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर लगने से यूनुस और यूसुफ सड़क पर, जबकि अजीम और आफाक दूसरी तरफ जा गिरे।

यूनुस और अजीम को मृत घोषित कर दिया गया

इसी बीच उधर से निकले ट्रक ने दोनो भाई यूनुस और यूसुफ को कुचल दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, शाहाबाद पहुंचाया। यहां यूनुस और अजीम को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि यूसुफ और आफाक को मेडिकल कॉलेज ने रेफर कर दिया।

यूसुफ की शादी अभी ईद में तय हुई थी

मेडिकल कॉलेज में यूसुफ को भी मृत घोषित कर दिया गया।वहीं आफाक का उपचार किया जा रहा है। आपको बता दें कि यूसुफ व यूनुस दो ही भाई थे। और यूसुफ की शादी अभी ईद में तय हुई थी । उसकी होने वाली पत्नी ने जब यूसुफ को देर रात फोन किया, तब उसे पुलिस ने घटना की जानकारी दी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular