Sunday, May 19, 2024
HomeViral NewsViral News : सास की शिकायत लेकर थाने पहुंची बहू, वजह सुनकर...

Viral News : सास की शिकायत लेकर थाने पहुंची बहू, वजह सुनकर चौंक गई पुलिस

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Viral News : सोशल मीडिया के दौर में खबर आग की तरह फैल रही है। (Viral News) ऐसा ही एक अनोखा मामला आगरा से सामने आया है। जहां परिवार टूटने की वजह अनोखी है। मेकअप बना सास-बहू के बीच विवाद का कारण। बहू का आरोप है कि सास उसके श्रृंगार का सामान इस्तेमाल करती है, जिससे विवाद होता है। मामला जब पुलिस तक पहुंचा तो उन्हें अपना सिर पकड़ने पर मजबूर होना पड़ा।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, मालपुरा इलाके में रहने वाली दो बहनों की शादी फतेहाबाद में रहने वाले दो सगे भाइयों से हुई थी। छोटा भाई जूता कारीगर है और बड़ा भाई टाइल्स लगाने का काम करता है। इससे पहले छोटी बहन ने आरोप लगाया था कि उसका पति नशे का आदी है और आए दिन उसके साथ मारपीट करता है। अब बड़ी बहन ने सास पर मेकअप किट इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। बहू का आरोप है कि जब वह घर पर होती है तब भी सास उसका मेकअप करती है।

बड़ी बहू का आरोप है कि उसकी सास उसके मेकअप का सामान, लिपस्टिक, क्रीम और पाउडर का इस्तेमाल करती है। जब बहू को बाहर जाना होता है तो वह मेकअप नहीं करती। मैंने अपनी सास से कई बार मेकअप न करने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं मानीं।

6-8 महीने पहले हुई थी शादी

गौर ने कहा, ‘परिवार परामर्श केंद्र में अजीबो-गरीब मामले आते रहते हैं। कई मामले तो कल्पना से परे हैं। ये मामला बड़ा अजीब था। दो सगे भाइयों की शादी दो सगी बहनों से हुई है। शादी होने में ज्यादा वक्त नहीं लगा। अभी 6-8 महीने ही हुए हैं। बड़ी बहू का आरोप है कि वह जो भी श्रृंगार का सामान लाती थी, उसे उसकी सास लगाती थी।

जब उन्हें किसी फंक्शन में जाना होता है तो उन्हें सामान नहीं मिलता। इस बात को लेकर सास-बहू के बीच खूब झगड़ा हुआ। झगड़ा इतना बढ़ गया कि परिजन परामर्श केंद्र पहुंच गए। हमने अपने स्तर पर दोनों को समझाने की कोशिश की है और अगली तारीख दे दी है। अब देखते हैं क्या होता है।

ALSO READ: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular