Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsViral News: खेल-खेल में टूट गया हाथ, Video देख लोगों के उड़े...

Viral News: खेल-खेल में टूट गया हाथ, Video देख लोगों के उड़े होश

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Viral News: आर्म रेसलिंग, जिसे पंजा लड़ाई के नाम से भी जाना जाता है, दुनिया भर में खेला जाने वाला एक खेल है। खेल शारीरिक शक्ति का परीक्षण करने का एक तरीका है, जिसमें प्रतिस्पर्धी शारीरिक बल का उपयोग करके एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हैं। लेकिन कई बार लोग इसे मजाक में लेकर इसकी प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने की कोशिश करते हैं, जिससे खुद को चोट पहुंचाने का खतरा बढ़ जाता है।

Viral है होश उड़ा देने वाला ये वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया (Viral News) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने पंजों से वार करने की कोशिश की, लेकिन उसका हाथ टूट गया। इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक प्रतियोगिता के दौरान, जिसकी मेजबानी एक लड़का कर रहा था।

एक आदमी ने हाथ मिलाया और फिर पंजा लड़ाई के लिए कुर्सी पर बैठ गया। खेल शुरू होते ही उसके हाथ की हड्डी टूट गयी। इस घटना का वीडियो के होश उड़ जा रहे हैं।

यूजर ने शेयर कर लिखा….

इस वीडियो को सोशल मीडिया (Viral News) पर शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा है, ”आर्म रेसलिंग कोई मजाक नहीं है, इससे कई बार गंभीर चोट भी लग सकती है।” इसे अब तक 75 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोगों की वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘आर्म रेसलिंग तभी करनी चाहिए जब किसी को सही तरीका पता हो।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ”भाई ये देखकर मेरा हाथ दुखने लगा।”

यह भी पढ़ेंः- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular