Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsViral News : 'मैं पार्टी कर रहा ऑफिस नहीं आ सकता...',बॉस को...

Viral News : ‘मैं पार्टी कर रहा ऑफिस नहीं आ सकता…’,बॉस को किया मैसेज, मिला शानदार जवाब

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Viral News : आपने आज तक ऑफिस से छुट्टी लेने के अनेक बहाने सुने होंगे। नौकरी करने वाले लोगों की शिकायत रहती है कि उन्हें ऑफिस से छुट्टी नहीं मिलती। इसके लिए लोग कई गंभीर दुर्घटना से लेकर किसी के बीमार होने तक का बहाना बनाते हैं।

लेकिन क्या आपने कभी किसी को ऑफिस से ये कहते हुए छुट्टी लेते देखा है कि ‘मैं पार्टी कर रहा हूं और ऑफिस नहीं आ सकता’? दरअसल, हाल ही में एक बड़ी कंपनी के सीईओ अंकित अग्रवाल ने खुद अपनी कंपनी के एक कर्मचारी के बारे में कुछ ऐसा ही बताया।

अंकित ने लिंक्डइन पर एक व्हाट्सएप संदेश का स्क्रीनशॉट साझा किया। इसमें उनके ही एक कर्मचारी ने उन्हें मैसेज कर छुट्टी मांगी थी। यहां अजीब बात ये थी कि उन्होंने कोई बहाना बनाने की बजाय सीधे और बेबाक अंदाज में अपनी बात रखी।

क्या है पूरा मामला (Viral News)

गुरुवार सुबह 4।53 बजे भेजे गए मैसेज में उन्होंने लिखा था- ‘हाय अंकित, लंबे समय के बाद मैं तुमसे देर रात की पार्टी के लिए छुट्टी मांग रहा हूं। मैं एक संगीत कार्यक्रम में गया था और पार्टी अभी भी चल रही है। क्षमा करें, अब मैं शुक्रवार को कार्यालय आ सकूंगा। मैं शाम को टीम के बाकी सदस्यों से बात करूंगा।

इसके जवाब में अंकित ने जो लिखा उसकी उम्मीद शायद ही किसी बॉस से हो। उन्होंने लिखा- ‘कूल…. उम्मीद है कि कॉन्सर्ट शानदार होगा।’ कभी हमें भी अपने साथ ले चलो और फिर कर्मचारी ने लिखा – ‘ज़रूर, किसी भी समय।’

अंकित ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा

उसने कैप्शन में लिखा था- ‘आज सुबह मेरे व्हाट्सएप पर मेरे एक कर्मचारी का ये मैसेज आया। कर्मचारी यह कहकर पार्टी के लिए छुट्टी मांग रहा था कि वह रात को पार्टी में गया था और पार्टी अभी भी चल रही है। टीम में यह खुलापन है जो आपको अपनी टीम पर भरोसा करने की अनुमति देता है और वे यह भी जानते हैं कि उन्हें आपका समर्थन मिलेगा। जब कर्मचारी एक-दूसरे के प्रति सहज और ईमानदार हों। यह सफलता की नींव रखता है।

जब अंकित की पोस्ट वायरल हुई तो लोगों ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- अगर ऐसा वर्क कल्चर हो तो काम करने में मजा आएगा। दूसरे ने लिखा- अगर ऐसे बॉस होते तो लोगों को छुट्टी लेने के लिए घटिया बहाने नहीं बनाने पड़ते।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular