Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsViral News: डेयरी मिल्क चॉकलेट में रेंगता दिखा कीड़ा, सोशल मीडिया पर...

Viral News: डेयरी मिल्क चॉकलेट में रेंगता दिखा कीड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल है वीडियो

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Viral News : मीठा खाना किसे पसंद नहीं होता और जब बात चॉकलेट की हो तो मुंह में पानी आना स्वाभाविक है। बच्चों से लेकर बड़े लोगों तक चॉकलेट बड़े चाव से खाना पसंद करते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहे चॉकलेट के एक वीडियो को देखकर आपको भी घिन आ जाएगी। शायद कुछ लोग चॉकलेट खाने से परहेज भी करें। दरअसल, हाल ही में मशहूर चॉकलेट कंपनी कैडबरी डेयरी मिल्क की चॉकलेट में एक कीड़ा रेंगता हुआ मिला, जिसका वीडियो देखकर लोग हैरान हैं।

पैकेट खोलते ही निकला कीड़ा (Viral News)

वायरल हो रहे इस वीडियो को हैदराबाद के एक शख्स ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने हाथ में चॉकलेट पकड़ रखी है। पैकेट खोलते ही चॉकलेट के पिछले हिस्से पर एक कीड़ा रेंगता नजर आता है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चॉकलेट में एक जिंदा कीड़ा रेंग रहा है। बताया जा रहा है कि शख्स ने यह चॉकलेट शहर के ही एक मेट्रो स्टेशन से खरीदी थी। इस वीडियो को शख्स ने अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए।

Dairy milk में रेंगता दिखा जिंदा कीड़ा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विट्टर) पर इस वीडियो को रॉबिन जैंचियस @RobinZaccheus नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘रत्नदीप मेट्रो अमीरपेट से खरीदी गई कैडबरी चॉकलेट में एक कीड़ा रेंगता हुआ मिला। क्या इन उत्पादों की कोई गुणवत्ता जांच होती है? सार्वजनिक स्वास्थ्य खतरों के लिए कौन जिम्मेदार है?’

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular