होम / Trending: टॉयलेट में आदमी के पीछे आई भयंकर चुड़ैल, Video देखकर छूट जाएंगे पसीने

Trending: टॉयलेट में आदमी के पीछे आई भयंकर चुड़ैल, Video देखकर छूट जाएंगे पसीने

• LAST UPDATED : November 20, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Trending: जरा सोचिए देर रात जब आप टॉयलेट जा रहे हैं और एकदम से आपके पीछे कोई आकर खड़ा हो जाए तो आपका क्या रिएक्शन होगा? जाहिर सी बात है कि आप ऐसी स्थिति में बूरी तरह डर जाएंगे। क्योंकि हमारा मन ऐसी स्थितियों के लिए तैयार नहीं होता। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स टॉयलेट करने जा रहा होता है। इस शख्स को अंदाजा भी नहीं होता कि जिस टॉयलेट में वो घुस रहा है, उसमें उसका सामना एक खौफनाक चुड़ैल से होने वाला है। इस वीडियो को देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो रहे हैं।

अचानक भयानक चुड़ैल आई सामने

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शख्स जब देर रात को टॉयलेट जा रहा होता है, जहां सफेद चादर में लीपटी एक भयंकर चुड़ैल खड़ी होती है। शख्स को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं होता कि उसके पीछे कोई शख्स खड़ा नहीं होता। तभी कुछ देर बाद चुड़ैल उसके पास जाकर कुछ कहने लगती है, जिसे देख शख्स की नजर उस पर जाती है। जैसे ही शख्स उसे देखने की कोशिश करता है, उसके रोंगटे खड़े हो जाते हैं। पहले तो आदमी उसे देख कर बुरी तरह से डर जाता है और जोर-जोर से चिल्लने लगता है। उसके चिल्लाने से खड़ी चुड़ैल बुरी तरह डर जाती है।

शख्स के चिल्लाने पर डर गई चुड़ैल 

वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि शख्स के चिल्लाने पर चुड़ैल डर जाती है और भागने की कोशिश करती है। लेकिन जैसे ही वह टॉयलेट का दरवाजा खोलकर भागने की कोशिश करती है, आदमी उसे पकड़ लेता है और सबक सिखाना शुरू कर देता है। लेकिन चुड़ैल भाग्यशाली थी कि वह भागने में सफल रही। इस वीडियो को इंटरनेट पर खूब देखा गया है। हम आपको बता दें कि यह एक प्रैंक वीडियो था।

ALSO READ:

IND vs AUS Final: रोहित को आई माही की याद, आंखों में नमी-ज़ुबाँ पर धोनी 

Uttarkashi Tunnel Accident: टनल में फँसे सभी मजदूरों को PM मोदी का खास मैसेज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox