Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशViral Toilet : एक ही शौचालय में लगा डाली 2 टॉयलेट शीट, सोशल...

Viral Toilet : एक ही शौचालय में लगा डाली 2 टॉयलेट शीट, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल 

- Advertisement -

Viral Toilet

इंडिया न्यूज, बस्ती (Uttar Pradesh) । जहां सोच, वहां शौचालय यह तो आपने सुना ही होगा। मगर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसे शौचालय की फोटो वायरल हो रही है, जिसके पीछे की सोच किसी को समझ नहीं आ रही। यह फोटो एक सामुदायिक शौचालय की है। आम तौर पर तो सामुदायिक शौचालय में मिलने वाली सुविधाओं पर तो लोग सवाल उठाते हैं। मगर इस शौचालय में आपको एक अजीब ही सुविधा दी गई है।

एक शौचालय में 2 सीट 
इस सामुदायिक शौचालय में काबिल अफसरों ने एक टॉयलेट में दो सीटें लगवा दी हैं। एक बात और है कि अफसरों की दी गई इस सुविधा के चलते अभी तक कोई भी इस शौचालय का इस्तेमाल नहीं कर पाया है। यह शौचालय बस्ती मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर कुदरहा ब्लॉक क्षेत्र में आने वाले गौरा धुंधा गांव में गांव में बनाया गया है। इस गांव के प्रधान के साथ मिलकर अधिकारियों द्वारा इस शौचालय का निर्माण कराया गया है। इतना ही नहीं बल्कि इस शौचालय में दरवाजा भी नहीं हैं।

सोशल मीडिया पर लोग ले रहे मजे 
इस शौचालय की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और शौचालय में मिली इस सुविधा के पीछे के कारण के बारे में लोगों को सोचने पर मजबूर कर दे रही है। अधिकारियों द्वारा ऐसी लापरवाही पर लोग खुद मजे ले रहे हैं। साथ ही सरकार भी कई सवाल खड़े कर रहे हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular