Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsViral Video : रेल की पटरी पर JCB और ट्रेन की रेस,...

Viral Video : रेल की पटरी पर JCB और ट्रेन की रेस, क्या आपने देखा यह हैरतअंगेज वीडियो

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Viral Video : सोशल मीडिया पर ट्रेन से जुड़े आपने कई हैरना कर देने वाले वीडियो (Viral Video) देखें होंगे। लेकिन यह वी़डियो उन सबसे अलग है। दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि रेल की पटरी पर JCB चल रही है। साथ ही वह ट्रेन से रेस लगाते हुए भी दिख रहा है।

बता दें कि जेसीबी और ट्रेन का यह एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रेलवे ट्रैक पर जेसीबी चल रही है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि जेसीबी के बगल वाले ट्रैक पर एक ट्रेन चल रही है और वीडियो में देखा जा सकता है कि जेसीबी ड्राइवर ट्रेन के साथ रेस लगाता नजर आ रहा है। नीचे दिए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे जेसीबी ट्रेन की रफ्तार से मुकाबला कर रही है। वीडियो देखकर कुछ देर तक आप भी हैरान रह जाएंगे। इससे पहले भी रेलवे ट्रैक पर जेसीबी चलाने का वीडियो वायरल हो चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sagar Bhardwaj (@railwayjasoos)

यूजर ने लिखा कि योगी जी का बुलडोजर….

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @railwayjasoos हैंडल से पोस्ट किया गया है। यूजर ने पोस्ट कर लिखा कि ये क्या था? वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ड्राइवर को भारत रत्न दिया जाना चाहिए। ऐसे ही दूसरे यूजर ने लिखा कि रेलवे के आत्महत्या करने के दिन आ गए हैं। तो वहीं, एक और यूजर ने लिखा कि योगी जी का बुलडोजर….।

ALSO READ:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular