Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsVirat Kohli Anushka Sharma : विरूष्का ने इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स 2023 में...

Virat Kohli Anushka Sharma : विरूष्का ने इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स 2023 में लिया हिस्सा, स्टाइलिश लुक में नजर आया कपल, कोहली पत्नी का ड्रेस उठाए आए नज़र

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Virushka took part in Indian Sports Honors 2023, couple seen in stylish look): विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हमेशा से ही सोशल मीडिया पर कपल गोल सेट करते नजर आए हैं। वहीं इन दिनों टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया पर जहां भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मैच के दौरान नाटू-नाटू गाने पर स्टेडियम में लाइव परफॉर्म कर चर्चा में बने हुए है।

वहीं पत्नी अनुष्का शर्मा अपनी नई इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल बीते दिन इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर अवॉर्ड्स नाइट में अनुष्का शर्मा विराट कोहली एक साथ पहुंचे थे। जहां दोनो ने मीडिया के सामने कई रोमांटिक पोज दिए। जिससे कपल ने फैंस की निगाहें फिर से अपनी ओर खींच ली।

खबर में खासः-

  • विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने  फिर से सोशल मीडिया पर कपल गोल सेट किया
  • इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर अवॉर्ड्स नाइट में दोनो ने मीडिया के सामने कई रोमांटिक पोज दिया
  • विराट कोहली के क्यूट जेस्चर पर फिदा हुए फैंस
  • ब्लैक और पर्पल कलर की ड्रेस में विरुष्का ने लूटी महफिल

विराट कोहली के क्यूट जेस्चर पर फिदा हुए फैंस

इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली हमेशा से ही बहुत अंडरस्टैंडिंग व वन वूमन मैन बन अनुष्का के साथ कपल गोल सेट करते नजर आते हैं। वहीं इस बार इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर अवॉर्ड्स नाइट में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल अनुष्का शर्मा ने इस दौरान पर्पल कलर की लॉन्ग गाउन पहनी हुई थी जिसका मेटीरियल फ्लोर लेंथ से भी ज्यादा लंबा था। वहीं इस ड्रेस में एक्ट्रेस को चलने में दिक्कत हो रही थी। तो ऐसे में अनुष्का के एक इशारे पर विराट ने उनकी सारी दिक्कतें दूर कर दी। देखिए तो किस तरह विराट कोहली ने अनुष्का को स्ट्रगल करता देख उनकी ड्रेस संभाली और उनके पीछे पीछे चलते नजर आए।

ब्लैक और पर्पल कलर की ड्रेस में विरुष्का ने लूटी महफिल

इसके साथ ही अनुष्का और विराट अक्सर सोशल मीडिया पर कपल गोल्स भी देते रहते हैं। जिसे विरुष्का के फैंस काफी पसंद करते है। बता दें हाल ही में अनुष्का ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट के साथ पर्पल कलर के ऑफ शोल्डर थाई स्लिट गाउन के साथ ब्लैक कलर की हील्स और कानों में डायमंड के ईयररिंग के साथ बालों को खुला रख लुक को कंप्लीट कर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। और इसके साथ ही अनुष्का ने कैप्शन में हार्ट इमोजी लगाई है। वहीं इस फोटो में अनुष्का के साथ विराट ब्लैक सूट में बॉलीवुड की किसी हीरो से कम नहीं लग रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Chaitra Navratri 2023 : चैत्र नवरात्रि का आज तीसरा दिन, जानें मां चंद्रघंटा की पूजा-विधि, मुहूर्त और उपाय

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular