Thursday, July 4, 2024
HomeCricket newsVirat Kohli: विराट के इंस्टाग्राम पर हुए 250 मिलियन फॉलोअर्स, 1 पोस्ट...

Virat Kohli: विराट के इंस्टाग्राम पर हुए 250 मिलियन फॉलोअर्स, 1 पोस्ट के लिए करते है इतने करोड़ चार्ज

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Virat Kohli: टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली खेल के मैदान के साथ -साथ सोशल मीडिया पर भी सुर्ख़ियों का विषय बनते हैं। किंग कोहली ने आए दिन कोई ना कोई बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करते रहते हैं। बता दें, एक बार फिर विराट कोहली ने एक वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम किया है, लेकिन ये कारनामा उन्होंने मैदान पर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर किया है।

सोशल मीडिया पर छाए विराट

बता दें, विराट कोहली के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोवर्स की संख्या 250 मिलियन के पार हो गई है। विराट कोहली एशिया के पहले खिलाड़ी बन गए हैं, जिनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 250 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। अब खेल जगत में क्रिस्टियानो रोनाल्डो इंस्टाग्राम पर 585 मिलियन फॉलोअर्स के साथ सबसे आगे हैं, रोनाल्डो के बाद लियोनेल मेस्सी 462 मिलियन फॉलोअर्स के साथ दूसरे नंबर पर हैं। बता दें, भारत में इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर सबसे ज्यादा फॉलोवर्स विराट कोहली के ही हैं।

सोशल मीडिया से होती है करोड़ों की इनकम

बता दें, हूपर की 2022 की इंस्टाग्राम रिच लिस्ट के मुताबिक, विराट एक स्पॉन्सर्ड पोस्ट से करीब 8.69 करोड़ रुपये की कमाई करते हैं. इंस्टाग्राम से कमाई करने वाले सेलिब्रिटी की लिस्ट में विराट 14वें नंबर पर हैं। वहीं फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए करीब 15 करोड़ चार्ज करते हैं।

ALSO READ: Lohaghat News: आशा कार्यकत्री के बेटे ने हाई स्कूल बोर्ड परीक्षा में किया टॉप, प्रदेश में पाया 12वां स्थान

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular