Friday, February 23, 2024
HomeLatest NewsVirat Anushka के घर दूसरी बार गूंजेगी किलकारी, कोहली के ‘दोस्त’ ने...

Virat Anushka के घर दूसरी बार गूंजेगी किलकारी, कोहली के ‘दोस्त’ ने बताया है

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ), Virat Anushka : विराट कोहली के इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में नहीं खेलने के पीछे के कारण पर बड़ा अपडेट देते हुए उनके पूर्व आरसीबी टीम के साथी और बहुत अच्छे दोस्त एबी डिविलियर्स ने एक बड़ा खुलासा किया है। डिविलियर्स ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, जिसके कारण उन्होंने IND बनाम ENG टेस्ट श्रृंखला के पहले दो मैचों से नाम वापस ले लिया है।

एबी डिविलियर्स ने कहा कि यह विराट कोहली के लिए पारिवारिक समय है और अटकलें सही थीं और वे दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। एबी डिविलियर्स ने इसकी पुष्टि करने से पहले विराट कोहली के साथ अपने टेक्स्ट मैसेज एक्सचेंज का जिक्र किया।

उन्होंने कहा, हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। हां, यह पारिवारिक समय है और चीजें उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। यदि आप स्वयं के प्रति सच्चे और सच्चे नहीं हैं, तो आप उस चीज़ से चूक रहे हैं जिसके लिए आप यहाँ हैं। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है, आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते।

2017 में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंधे थे। इस साल जनवरी में स्टार कपल ने अपनी बेटी वामिका का तीसरा जन्मदिन मनाया। विशेष रूप से, 2021 में, विराट कोहली ने परिवार को प्राथमिकता दी, क्योंकि तत्कालीन कप्तान ने अपने पहले बच्चे के जन्म के दौरान अपनी पत्नी के साथ रहने के लिए 4 टेस्ट मैचों की श्रृंखला के बाद घर लौटने का फैसला किया।

भले ही भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने प्रशंसकों से परिवार की गोपनीयता बनाए रखने में मदद करने का आग्रह किया, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट श्रृंखला से विराट कोहली के ब्रेक के कारणों को लेकर अटकलें तेज थीं। विराट कोहली के भाई विकास ने अपनी मां के स्वास्थ्य के बारे में अफवाहों को खारिज कर दिया है और कहा है कि सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों के विपरीत, उनकी मां ठीक हैं।

ALSO READ:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular