होम / UP Weather: आज यूपी में होगी झमाझम बारिश, गोरखपुर समेत इन जिलों में अलर्ट

UP Weather: आज यूपी में होगी झमाझम बारिश, गोरखपुर समेत इन जिलों में अलर्ट

• LAST UPDATED : June 26, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज),UP Weather: यूपी में एक बार फिर भीषण गर्मी और लू के बाद अब बारिश पड़ने लगी है।बारिश के कारण हो रही उमस लोगों को काफी पेरशान कर रही है। किन्तु बारिश से कुछ राहत जरूर मिली है। बुधवार के दिन पश्चिमी यूपी की कुछ जगहों पर और पूर्वी यूपी की कुछ जगहों पर गरज चमक के साथ भारी वर्षा होने का अनुमान है। इस दौरान पूर्वी यूपी के कुछ इलाकों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। इस बीच ललितपुर के रास्ते मानसून ने प्रदेश में प्रवेश कर लिया है। देवरिया, गोरखपुर, संत कबीर नगर के साथ ही बस्ती, कुशीनगर, महाराजगंज से लेकर सिद्धार्थनगर, गोंडा, बलरामपुर में भारी बारिश के आसार हैं। इसके अलावा श्रावस्ती, बहराइच में भी भारी बारिश के आसार हैं।

इन जिलों में बारिश का अलर्ट जारी

यूपी में मौसम बदल गया है। प्रदेश  में सुबह से ही बादल छाए हुए है। मौसम विभाग की माने तो आज प्रदेश के बस्ती, देवरिया, एसके नगर, गोरखपुर, गोंडा बलरामपुर, कुशीनगर, बहराइच, श्रावस्ती, महाराजगंज और सिद्धार्थनगर के पास के इलाकों में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।

ALSO READ: UP Politics:  Mayavathi ने भाजपा, कांग्रेस पर कथित मिलीभगत का लगाया आरोप, संविधान से छेड़छाड़ का किया दावा

इन इलकों में आंधी का अलर्ट

यूपी के इन जिलों में गरज चमक के साथ बिजली गिरने की संभावना है वो जिले हैं- पीलीभीत, लखीमपुर खीरी, हरदोई, सीतापुर, फर्रुखाबाद, कन्नौज, कानपुर देहात, औरैया, कानपुर नगर, उन्नाव, लखनऊ, बाराबंकी, रायबरेली, अमेठी में आंधी का अलर्ट जारी किया गया है।

ALSO READ: UP News: शादी में चिकन लेग पीस गायब होने पर अफरा-तफरी, कुर्सियां ​​और घूंसे चले

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox