Friday, July 5, 2024
HomeToday WeatherWeather Update: प्रदेश में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, नौ मई तक...

Weather Update: प्रदेश में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, नौ मई तक बिगड़ा रहेगा मौसम, इन इलाकों में बारिश के आसार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़)उत्तराखंड “ Weather Update Weather Update”: मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार छह से नौ मई तक उत्तराखंड के उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिले में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है।

मौसम लेगा करवट लेगा

उत्तराखंड में इन दिनों मौसम लुका छुपी की तरह खेल रहा है। मौसम में लगातार चल रहे बदलाव से जहां एक और लोगों में खुशी है, तो वहीं चारधाम के लिए मुसीबत बनकर टूट रही है। बता दें कि बदलते मौसम के असर से चारधाम यात्रा बाधित हो रही है। जिसके चलते बार-बार यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए यात्रा स्थगित करनी पड़ रही है। हाल ही में प्रशासन ने खराब मौसम को देखते हुए एक दिन के लिए यात्रा को स्थगित भी किया था। लेकिन उसके अगले ही दिन मौसम में बदलाव आया और यात्रा को सुचारु रुप से शुरु कर दिया। लेकिन एक बार फिर मौसम करवट लेने वाला है।

छह से नौ मई तक बारिश की संभावना

उत्तराखंड के ऊंचाई वाले इलाकों में छह से नौ मई तक बारिश की संभावना बताई है। इसके साथ ही मैदानी इलाकों में सात मई को बारिश हो सकती है। वहीं, बाकी दिन मौसम शुष्क रहने के पूरे आसार हैं। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार छह से नौ मई तक प्रदेश के इन जिलो उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर और पिथौरागढ़ में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है। जबकि, मैदानी इलाकों में मौसम शुष्क रहने के आसार है। सिर्फ सात मई को मैदानी क्षेत्रों में कहीं-कहीं हल्की बारिश हो सकती है।

Also Read: Rajouri Terrorist Attack: आतंकियों से लोहा लेते हुए उत्तराखंड का बेटा शहीद,अपने पीछे छोड़ गए चार वर्षीय बच्चे को

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular