Tuesday, July 2, 2024
HomeBreaking NewsWest Bengal : आपस में भिड़े ममता के मंत्री और मनोज तिवारी,...

West Bengal : आपस में भिड़े ममता के मंत्री और मनोज तिवारी, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) West Bengal : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ‘पार्टी विवाद’ खत्म कर हावड़ा के डुमुरजला में क्रिसमस कार्निवल जल्द शुरू करने का आदेश दिया था । इतना ही नहीं उन्होंने ‘स्थानीय स्तर के विवादों’ को लेकर भी कड़ा संदेश दिया । उन्होंने मंत्री अरूप विश्वास से भी इस मामले को देखने को कहा था । इसके बाद भी ममता बनर्जी के मंत्री और पार्टी नेता खुलेआम एक-दूसरे से भिड़ गए और एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट की ।

झड़प के बाद हावड़ा का क्रिसमस कार्निवल बंद कर दिया गया

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पार्किंग को लेकर तृणमूल कांग्रेस के साथ झड़प के बाद बुधवार को हावड़ा का क्रिसमस कार्निवल बंद कर दिया गया । फिर ममता बनर्जी के आदेश पर कार्निवल शुरू हुआ । मनोज तिवारी ने कथित तौर पर हावड़ा नगर परिषद के अध्यक्ष सुजय चक्रवर्ती को धक्का दिया। इसके बाद हंगामा और बढ़ गया ।

West Bengal
West Bengal: Mamata’s ministers and Manoj Tiwari clash with each other, video goes viral

तृणमूल के दो गुटों के बीच झड़प के दौरान ‘चोर-चोर’ के नारे भी लगे । मुख्यमंत्री के सख्त संदेश के बावजूद हावड़ा में कार्निवल को लेकर तृणमूल के बीच विवाद बढ़ गया है । मंत्री मनोज तिवारी के समर्थकों और नगर निगम प्रशासक के समर्थकों के बीच झड़प की घटना हुई है । बीच-बचाव करने आये मंत्री अरूप विश्वास के सामने ही दोनों पक्ष भिड़ गये ।

ALSO READ:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular