Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्या‘22 जनवरी को हमने जो देखा वह वर्षों तक हमारी यादों में...

‘22 जनवरी को हमने जो देखा वह वर्षों तक हमारी यादों में रहेगा’, बोले PM मोदी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Ram Mandir Ayodhya: पूरे देश में जश्न का माहौल है। तकरीबन 500 सालों के लंबे इंतजारे के बाद भगवान श्री राम अपने भक्तों पर कृपा बरसाने के लिए अयोध्या नगरी पधार चुके हैं। इस खास मौके पर पीएम मोदी ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। प्रधानमंत्री मोदी ने एक वीडियो शेयर कर कहा कि 22 जनवरी को हमने जो देखा वह वर्षों तक हमारी यादों में रहेगा।

भावुक हुए लोग

गौरतलब है कि पूरे देश में कल यानी 22 जनवरी को भगवान श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर खुशी का मौहल है। कल पूरे देश में दिवाली की तरह धूम नजर आई। जगह-जगह पर भंडारे और शाम को घरों के बाहर लाइट और दिओं से पूरे देश जगमगा उठा। लेकिन एक समय ऐसे भी था जब राम मंदिर की कल्पना करना भी मुश्किल था। कई आंदोलन भी हुए जिसमें साधु-संतों समेत कई कार सेवकों को अपनी जान गवानी पड़ी। जब ये सपना सच हुआ और कल भगवान श्री राम का प्राण प्रतिष्ठा समारोह हुआ तो ऐसे में पूरा देश भावुक हो गया।

एक्स कर पीएम ने क्या कहा?

इन सब के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपमी खुशी एक्स पर जाहिर करते हुए लिखा कि, ‘कल 22 जनवरी को हमने अयोध्या में जो देखा वह आने वाले वर्षों तक हमारी यादों में रहेगा।’ वर्षों के बाद रामलला का भव्य मंदिर आंखों के सामने आने पर देश के लोगों में खुशी बयां करने के लिए शब्दों की कमी पड़ रही है।

ALSO READ:

Ayodhya Ram Mandir: रामलला के दर्शन के लिए उमड़ी श्रद्धालुओं की भारी भीड़, सुबह 3 बजे से लगी लंबी लाइन 

UP News: राममय हुआ काशी विश्वनाथ, प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर दिखी दिवाली जैसी धूम

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular