Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsShahjahanpur News : बेटी की शादी तय करने के दौरान मां को...

Shahjahanpur News : बेटी की शादी तय करने के दौरान मां को हुआ समधी से प्यार, बारात आने से पहले हुई फरार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), shahjahanpur news : शाहजहांपुर के कांट क्षेत्र से एक प्रेम प्रसंग का अजब-गजब मामला सामने आया है। जहां अपनी बेटी की शादी तय करने के दौरान मां के संबंध उसके चचेरे समधी से हो गए। दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें तक खा लीं। बेटी की शादी नहीं हो पाई थी कि उससे पहले ही चार बच्चों की मां अपने प्रेमी समधी के साथ चली गई।

इसके बाद दोनों को बुलाकर थाने में पंचायत कराई गई, लेकिन महिला भी अपने प्रेमी के साथ रहने पर अड़ी रही। प्रेमी ने भी उसका साथ दिया। जब महिला अपने पति के साथ जाने के लिए नहीं मानी तो पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी का शांतिभंग करने में चालान कर दिया।

कलान क्षेत्र के गांव में तय की थी बेटी की शादी

कांट थाना क्षेत्र में आने वाले एक गांव के निवासी ने अपनी बेटी की शादी कलान थाना क्षेत्र के गांव में तय की थी। शादी तय होने के बाद लोगों और रिश्तेदारों का आना-जाना हो गया। युवती की शादी होने से पहले उसकी मां होने वाले चचेरे समधी के संपर्क में आ गई। दोनों का प्रेम-प्रसंग हो गया। इसके बाद महिला अपने चार बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ चली गई।

पति के पास वापिस जाने को नहीं तैयार

इसकी जानकारी होने पर दोनों परिवार के लोग हैरान रह गए। दोनों पक्षों को बुलाकर समझाने का प्रयास किया गया। परंतु बात नहीं बनी तो मामला थाने पहुंच गया। वहां भी दोनों की काउंसलिंग की गई। लेकिन महिला किसी भी कीमत पर अपने पति के पास वापिस जाने को तैयार नहीं हुई।

थाने में महिला ने सबके सामने कह दिया कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहेगी। इसके लिए उसका प्रेमी भी तैयार था। इस पर पुलिस ने दोनों का शांतिभंग में चालान कर दिया।

Read more: सजा के खिलाफ अपील लंबित पावर कॉरपोरेशन के अध्यक्ष ने याची को कर दिया बर्खास्त, कोर्ट ने मांगा जवाब

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular