Friday, July 5, 2024
HomeLatest Newsफ्लाइट में वेज खाना ऑर्डर करने पर मिला चिकन, Air India...

फ्लाइट में वेज खाना ऑर्डर करने पर मिला चिकन, Air India पर भड़की महिला यात्री

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Air India: कालीकट से मुंबई जा रही फ्लाइट से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एयर इंडिया की एक एक महिला यात्री ने शिकायत की है कि उसने फ्लाइट में वेज खाना ऑर्डर किया था लेकिन उसे नॉन-वेज खाना दिया गया।

महिला यात्री ने इस मामले में एयर इंडिया कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही इसके अलावी उसने खाने की तस्वीरें और अपना पीएनआर नंबर समेत अन्य जानकारी भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

वीरा जैन नाम की महिला यात्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, मेरी एयर इंडिया फ्लाइट AI582 पर मुझे चिकन के टुकड़ों के साथ शाकाहारी खाना दिया गया! मैंने कालीकट हवाई अड्डे से उड़ान भरी। इस फ्लाइट को शाम 6:40 बजे उड़ान भरनी थी, लेकिन फ्लाइट ने 7:40 बजे एयरपोर्ट से उड़ान भरी। इसके साथ ही उन्होंने फ्लाइट नंबर, पीएनआर और सीट नंबर भी साझा किया।

द मिंट की रिपोर्ट के मुताबिक, वीरा ने इसकी जानकारी केबिन सुपरवाइजर को दी, जिसने उनसे माफी मांगी। सुपरवाइजर ने उन्हें बताया कि उन्हें इस संबंध में और भी शिकायतें मिली हैं। इस मामले में वीरा जैन ने निराशा व्यक्त की। उन्होंने कहा कि उन्हें नॉनवेज खाना परोसने से उनकी भावनाएं आहत हुई हैं।

यात्री ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि पहले फ्लाइट में देरी हुई। फिर वेज खाना की जगह नॉनवेज दिया जाने लगा। ये काफी निराशाजनक है। इससे मेरी भावनाएं आहत हुई हैं। उन्होंने एयर इंडिया से कैटरिंग सर्विस पर कार्रवाई करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि मैं अन्य यात्रियों को सलाह देना चाहती हूं कि फ्लाइट में कुछ भी खाने से पहले जांच कर लें। नॉनवेज खाना परोसने के बाद मेरा एयरलाइन कंपनियों से भरोसा उठ गया है।

वीरा जैन ने अपने ट्वीट में डीजीसीए और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी टैग किया है और इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। वीरा जैन की शिकायत पर एयर इंडिया ने भी जवाब दिया है। एयर इंडिया ने वीरा जैन से ट्वीट के जरिए की गई शिकायत को दूर करने और उन्हें मैसेज कर मामले की जानकारी देने की अपील की।

हालांकि, वीरा जैन से एयर इंडिया ने एक मैसेज के जरिए माफी मांगी है। वीरा ने कहा कि उन्होंने उठाए गए मुद्दे के लिए सिर्फ मैसेज के जरिए माफी मांगी है। मुझे समझ नहीं आता कि उन्हें यह एहसास कैसे नहीं हुआ कि यह भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला है। कल्पना कीजिए कि उड़ान बुक करते समय भुगतान नहीं करना और फिर बाद में इसके लिए लगातार माफी मांगना।

Also Read:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular