Friday, July 5, 2024
HomeViral NewsViral Video: फ्लाइट में महिला ने उतार दी पैंट, बोली- यहीं करूंगी...

Viral Video: फ्लाइट में महिला ने उतार दी पैंट, बोली- यहीं करूंगी पेशाब, Viral हुआ ये अजीब Video

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज़ ),Viral Video: फ्रंटियर एयरलाइंस से एक बेहद ही चौका देने वाला वीडियो सामने आया है। फ्लाइट में सवार एक महिला पैसेंजर ने ना केवल बीच उड़ान में न केवल अपनी पैंट उतार दी, बल्की फाल्इट के बीच में पेशाब करने की धमकी भी दे डाली। ये वायरल हो रही वीडियो ऑरलैंडो की हैं। यहां फिलाडेल्फिया की एक फ्लाइट में बीते सोमवार को ये घटना घटी। महिला की इस हरकत से सभी यात्री हैरान रह गए।

पैंट उतारकर बीच गलियारे में बैठी महिला

द न्यूयॉर्क पोस्ट मुताबिक, जब फ्लाइट अटेंडेंट ने महिला को बताया कि वह फिलहाल टॉयलेट का इस्तेमाल नहीं कर सकती। इस बात पर महिला अपना आपा खो बैठी। इसके बाद उसने अपनी पैंट उतार दी और विमान के गलियारे में पेशाब करने की धमकी दी। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, लेकिन हम उसे आपको नहीं दिखा सकते। वीडियो में महिला को “माफ करना” कहते हुए और अपनी पैंट उतारकर गलियारे में बैठे हुए देखा जा सकता है। जब अन्य यात्रियों ने विरोध किया तो महिला ने चिल्लाकर कहा, ”मुझे कोई आपत्ति नहीं है। मुझे बस पेशाब करना है।”

ALSO READ:

IND vs AUS Final: रोहित को आई माही की याद, आंखों में नमी-ज़ुबाँ पर धोनी 

Uttarkashi Tunnel Accident: टनल में फँसे सभी मजदूरों को PM मोदी का खास मैसेज

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular