Tuesday, July 2, 2024
HomeLatest NewsWorld Cup 2023: आखिर फाइनल से पहले ऐसा क्या हुआ? झल्लाकर बोले...

World Cup 2023: आखिर फाइनल से पहले ऐसा क्या हुआ? झल्लाकर बोले रोहित शर्मा-अरे बंद करो यार

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) World Cup 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया बीच रविवार को आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भिड़ंत होगी। यह मैचअहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। इस बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की और खुलकर मीडिया के सवालों के जवाब दिया। इस दौरान मीडिया के एक सवाल पर रोहित शर्मा काफी नाराज दिखें, जिसके बाद उनकी ये रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आखिर रोहित कौन सी बात पर हुए नाराज?

दरअसल, रोहित जब मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहें थे तभी किसी का फोन बज उठा। जिसे सुनकर उन्होंने फौरन अपनी नाराजगी जाहिर की। नाराज होते हुए कहा, “क्या यार फोन बंद रखो यार”। बस इतना कहते ही रोहित थोड़ी देर रुके और फिर पहले की तरह बोलना शुरू किया।

रोहित ने बताया ऑस्ट्रेलिया से कैसे जितेंगे मैच

बता दें की भारत अभी तक इस टूर्नामेंट में अजय है लेकिन सामने वो टीम है जिसने पांच बार वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है। इस चीज को कप्तान रोहित भी मानते हैं कि इस बार का मुकाबला काफी रोचक होने वाला है। रोहित ने कहा कि “आस्ट्रेलिया ने अच्छा क्रिकेट खेला है । दोनों ही टीम फाइनल में पहुंचने के हकदार हैं और हमे इस बार ऑस्ट्रेलिया के गेम से ज्यादा अपने गेम प्लान पर फोकस करना है”

Also Read: Mohammed shami: हसीन जहाँ का आया नया Video, इस बार शमी के लिए कुछ…

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular