Sunday, July 7, 2024
HomeSportsWorld Cup: CM योगी के सामने अंग्रेजों से लगान वसूलेगा भारत

World Cup: CM योगी के सामने अंग्रेजों से लगान वसूलेगा भारत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),World Cup: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को एकाना स्पोर्ट्स सिटी में भारत और गत चैंपियन इंग्लैंड के बीच बहुप्रतीक्षित मुकाबले में उपस्थित रहेंगे। सीएम योगी वनडे विश्व कप के 13वें संस्करण में अजेय चल रही भारतीय टीम का हौसला बढ़ाने के लिए मौजूद रहेंगे। प्रशंसक पहले से ही स्टेडियम के चारों ओर इकट्ठा होना शुरू कर चुके हैं, घरेलू टीम के प्रति अपना समर्थन दिखा रहे हैं और उनकी जीत की कामना कर रहे हैं।

क्रिकेट प्रशंसक ने प्रेम नारायण क्या कहा

भारतीय क्रिकेट प्रशंसक प्रेम नारायण ने बताया, “भारत जीतेगा, लेकिन हमें यह नहीं मानना ​​चाहिए कि कोई भी खिलाड़ी कमजोर है क्योंकि हर कोई जीतने के लिए आता है। इंग्लैंड भी शीर्ष टीमों में से एक है। इंग्लैंड कड़ी टक्कर देगा।” एक भारतीय प्रशंसक आदित्य कुमार को लगता है कि कप्तान रोहित शर्मा 50 ओवर के प्रारूप में एक और दोहरा शतक लगाएंगे और उन्होंने बताया KF, “रोहित शर्मा दोहरा शतक लगाएंगे और वह 10+ छक्के लगाएंगे। हमें उम्मीद है कि हमें 2 -3 देखने को मिलेंगे।”

रोहित शर्मा के ओवर के लिए उत्साहित

उनके ओवर के लिए हम बहुत उत्साहित हैं, हम दो दिनों से सोए नहीं हैं। विराट इस बार भी शतक लगाएंगे। इंग्लैंड कड़ी टक्कर देगा।” एकदिवसीय विश्व कप में आमने-सामने के मुकाबलों में मौजूदा चैंपियन इंग्लैंड ने मेजबान टीम पर 4-3 की बढ़त बना रखी है, कागजों पर और मौजूदा फॉर्म में भारत प्रबल दावेदार दिख रहा है। भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव।

Also Read:

बार-बार बुखार आना नहीं है नॉर्मल, जानें इसके लक्षण और बचाव के उपाय 

Mathura: बीजेपी नेता के भतीजे को मारी गोली, इस कारण हुआ था विवाद 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular