Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsWrestler Protest News: महिला पहलवानों के समर्थन में आईं BJP सांसद मेनका...

Wrestler Protest News: महिला पहलवानों के समर्थन में आईं BJP सांसद मेनका गांधी, यूपी से दिल्ली तक सियासत गरमाई

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Wrestler Protest: देश की राजधानी में पहलवान धरने पर बैठे हैं।  जंतर मंतर पर बैठे पहलवानों की मांग है कि कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ कार्रवाई की जाए। वहीं अब महिला पहलवानों के समर्थन में बीजेपी की सांसद मेनका गांधी ने बड़ा बयान दे दिया है।

‘अफसोस की बात है, भगवान करे उन्हें न्याय मिले-मेनका

महिला पहलवानों के समर्थन में बीजेपी की सांसद मेनका गांधी ने बड़ा बयान दिया है। बता दें कि मेनका गांधी चार दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर पहुंची हैं। दरअसल सुल्तानपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अफसोस की है बात, भगवान करे उन्हें न्याय मिले। पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद मेनका गांधी अपनी ही पार्टी के सांसद के विरुद्ध उतर आई हैं। मंगलवार रात एक कार्यक्रम के दौरान दिल्ली जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रही महिला पहलवानों का समर्थन करते हुए कहा कि ‘अफसोस की बात है, भगवान करे उन्हें न्याय मिले।’ यहां जिस तरह से उन्होंने दिल्ली जंतर-मंतर पर बैठी महिला पहलवानों का समर्थन करते हुए मीडिया में बयान दिया है उससे पार्टी के लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है। वो इसलिए की महिला पहलवानों ने जिस कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह पर आरोप लगाए हैं वो भाजपा के सांसद हैं।

BJP को दो मोर्चे पर हो सकता है नुकसान

एक तरफ जबसे पहलवानों ने अपने धरने प्रदर्शन में विपक्ष के नेताओं को जगह दी है। उसके बाद तो विपक्षी दलों की प्रदर्शन में में जाने की होड़ सी लग गई है। फिर चाहे कांग्रेस हो या आप पार्टी या फिर कोई और भी राजनैतिक और गैर-राजनैतिक दल सभी एक के बाद एक पहुंच रहे हैं। जिससे केंद्र में बैठी बीजेपी सरकार रोज ही टारगेट हो रही है क्योंकि ये आंदोलन जितना लंबा चलेगा उतना भाजपा को आने वाले समय में नुकसान होगा क्योंकि इस साल कर्नाटक, राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसके ठीक एक साल बाद देश में आम चुनाव है। ऐसे में बीजेपी को दोहरा नुकसान हो सकता है।

पहलवानों की मांग हो कड़ी कार्रवाई

वहीं सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पिछले दिनों बृजभूषण सिंह के खिलाफ दो अलग अलग मामलों में केस दर्ज किया गया। हालांकि अब भी पहलवान धरने पर अड़े हैं। उनकी मांग है कि सांसद के खिलाफ कार्रवाई की जाए। बृजभूषण सिंह ने इस मामले पर एक बार फिर अपनी बात रखी है। उन्होंने पहलवानों के बारे मे कहा कि पहले इन्होंने पॉलीसी का विरोध किया लेकिन अब ये सरकार का विरोध कर रहे।

UP Nikay Chunav News: यूपी निकाय चुनाव में दिखा “आया राम, गया राम” वाला फॉर्मूला, एक दिन पहले BJP में दिखे, दूसरे दिन मार लिया यू टर्न, जानें पूरी खबर

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular