Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsWrestlers Protest: WFI के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवानों द्वारा...

Wrestlers Protest: WFI के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवानों द्वारा लगाए गए आरोपों पर दिया जवाब, पढ़ें क्या कहा?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Wrestlers Protest: पहलवानों द्वारा लगाए गए आरोपों के बीच गोंडा पहुंचे भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह(Brij Bhushan Sharan Singh) ने अपने गौशाला में गायों और घोड़ों को गुड़ खिलाया। वहीं भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैसरगंज से बीजेपी सांसद(BJP MP from Kaiserganj) बृजभूषण शरण सिंह(Brij Bhushan Sharan Singh) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं न्यायपालिका के निर्णय से खुश हूं और बेहद प्रसन्न हूं और दिल्ली पुलिस को जांच मिली है और जांच में जहां भी मेरे सहयोग की आवश्यकता होगी मैं सहयोग करने के लिए तैयार हूं।

मैं न्यायपालिका से बड़ा नहीं-बृजभूषण शरण सिंह

न्यायपालिका से बड़ा इस देश के अंदर कोई नहीं है। मैं भी न्यायपालिका से बड़ा नहीं हूं। उच्चतम न्यायालय का फैसला आया है या फायर लिखने का आदेश हुआ है। यदपि की सरकार की तरफ से कहा गया था FIR लिखने में कोई दिक्कत नहीं है और FIR लिखी जा चुकी होगी या लिखी जा रही होगी। मैं सुप्रीम कोर्ट से बड़ा नहीं हूं। मैं उस फैसले का स्वागत करता हूं। मैं उस समय भी मैंने कोई सवाल नहीं उठाया था। जिस समय ओवर साइट कमेटी बनी थी। उस समय भी मैंने कोई सवाल नहीं खड़ा किया था और मैंने हर नियम कानून को माना था।

किसी के साथ मैंने कोई गलत नहीं किया-WFI के राष्ट्रीय अध्यक्ष

उन्होंने(Brij Bhushan Sharan Singh) आगे कहा कि इन लोगों को इंतजार करना चाहिए था। इंतजार नहीं किए और सुप्रीम कोर्ट गए सुप्रीम कोर्ट ने संज्ञान लिया और एक फैसला दिया। मैं तो न्यायपालिका का सम्मान करता हूं लेकिन यह लोग नहीं मानेंगे। मैं पहलवानों द्वारा दोबारा धरना शुरू करने पर कहा कि मुझे इस पर कुछ नहीं कहना इस पर बहुत बातें आ चुकी हैं। मैं कह रहा हूं कि मैं हर निर्णय का स्वागत करता हूं। सरकार ने जो निर्णय लिया उसका स्वागत। भारतीय ओलंपिक संघ ने जो जांच कमेटी बनाई उसका स्वागत। मैं कह रहा हूं कि मैं हर निर्णय का स्वागत करता हूं। ओवर साइट कमेटी बनी उसका भी स्वागत किया अब मैं इसका भी स्वागत करता हूं। मुझे अपने ऊपर भरोसा है मुझे अपने कर्म के ऊपर भरोसा है कि किसी के साथ मैंने कोई गलत नहीं किया है। मुझे इंसाफ मिलेगा।

Anil Rajbhar ने अखिलेश यादव, लालू यादव और CM ममता बनर्जी पर साधा निशाना, जानें क्या कहा?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular