Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsYamuna Expressway पर लुटेरों की दहशत, पेड़ों पर चढ़कर पुलिसकर्मी निगरानी करने...

Yamuna Expressway पर लुटेरों की दहशत, पेड़ों पर चढ़कर पुलिसकर्मी निगरानी करने को मजबूर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़ ) Yamuna Expressway आगरा : दिल्ली से आगरा को जोड़ने वाले 165 किलोमीटर लंबे यमुना एक्सप्रेसवे में आप अगर मथुरा जिले की सीमा से गुजर रहे हैं तो सुनसान जगह पर गाड़ी न रोकें। अगर रोके तो आप लूट के शिकार हो जाएंगे।

पेड़ों पर चढ़कर पुलिसकर्मी कर रहे निगरानी

लूट की ऐसी ही घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस एक्सप्रेसवे के किनारे तलाशी शुरू कर दी है।

वाहनों की जांच के अलावा एक्सप्रेसवे के आसपास लगे पेड़ों पर चढ़कर पुलिसकर्मी निगरानी कर रहे हैं और सड़क किनारे टॉर्च के जरिए तलाशी अभियान चलाई जा रही है। मथुरा पुलिस पेड़ पर चढ़ कर निगरानी करने को मजबूर है।

लुटेरों का सुराग तलाश रही पुलिस

एक्सप्रेसवे में मथुरा जिले के 65 किलोमीटर के दायरे में कई जगहों पर पुलिसकर्मी दूरबीन लेकर लुटेरों का सुराग तलाश रहे हैं।

इसी एक्सप्रेसवे पर 29 मई और 2 जून की रात लूट की 2 घटनाओं के बाद पुलिस ने करवाई शुरू की है। लुटेरे इस एक्सप्रेस वे पर खड़ा होकर लूट पैट कर रहे है । जिस वजह से लोग उस रस्ते जाना छोड़ दिय है।

पुलिस ने पत्थरबाज गैंग को पकड़ा

बता दें कि, यमुना एक्सप्रेसवे पर मथुरा जिले में वाहन चालकों से लूटपाट करने वालों को पकड़ने के लिए पुलिस रातभर पेड़ों पर बैठी रही और खेतों में पहरा दिया।

साथ ही हर दो किमी पर पुलिस तैनात रही, तब जाकर पत्थरबाज गैंग के सदस्यों को पकड़ने में पुलिस ने कामयाब रही। सादी वर्दी में तैनात रहकर इन पर नजर रखी।

तीन बदमाश गिरफ्तार

यमुना एक्सप्रेसवे पर पत्थरबाज लुटेरे लंबे समय से पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए थे। मंगलवार को पुलिस ने लुटेरे गिरोह की घेराबंदी कर ली। पुलिस को देखकर लुटेरे भागते हुए फायरिंग करने लगे।

जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की। इस दौरान तीन बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों और इनके चार साथियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब इस मामले को लेकर बिलकुल चुकाना हो गयी है।

Also Read – नेता जी सुभाष चाँद बोष इंटरनेशनल एयरपोर्ट के अंदर लगी आग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular