Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशYamuna Expressway: यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ दर्दनाक हादसा, कार शव को घसीटती...

Yamuna Expressway: यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ दर्दनाक हादसा, कार शव को घसीटती रही, शख्स की पहचान अभी नही हो पाई

- Advertisement -

(A video of a dead body being dragged by a Swift car on the Yamuna Expressway has gone viral.): यमुना एक्सप्रेस-वे पर स्विफ्ट कार से डेड बॉडी के घसीटने का एक वीडियो वायरल हुआ है। ड्राइवर ने दावा दिया कि, उसे इस घटना की जानकारी नहीं थी।

Yamuna Expressway: मामला यमुना एक्सप्रेस-वे का है जहां, एक दर्दनाक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक्सप्रेस-वे पर एक डेड बॉडी यानी शव स्विफ्ट कार से घसीटते हुए नजर आ रहा है। काफी दूर ङसीटने के बाद भी ड्राइवर की नजर उस डेड बॉडी पर नहीं गई। पर जब वो कार एक्सप्रेस-वे के मांट टोल प्लाजा पर टोल देने के लिए रुकी तब ड्राइवर ने गाड़ी में फंसे हुए शव का पता चला।

टोल प्लाजा पर मिली शव की जानकारी

पूरी घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में कार के नीचे फंसने के बाद शव काफी दूर तक घसीटते हुए नजर आ रहा है। जब कार टोल प्लाजा पर टोल देने के लिए पहुंचती है उस वक्त सिक्योरिटी गार्ड की नजर उस कार पर पड़ी, जिसके बाद गार्ड ने ड्राइवर को इसकी जानकारी दी। जबकि ड्राइवर का दावा है कि, इस घटना के बारे में उसे पता नहीं चला।

शव की नहीं हुई पहचान

घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके की पुलिस मौके पर पहुंचकर कार को रुकवा कर शव को गाड़ी से निकाला। इसके बाद कार के ड्राइवर से पुलिस ने पूछताछ शुरू की। पुलिस की पूछताछ में कार सवार ने पुलिस को बताया कि, शव कैसे उसकी गाड़ी में फंस गया इसकी कोई जानकारी उसे नहीं है। अब पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है। बता दें, शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular