Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशफिर चला योगी का बुलडोजर, माफियाओं को ऐसे सिखाया सबक

फिर चला योगी का बुलडोजर, माफियाओं को ऐसे सिखाया सबक

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी में योगी सरकार गुंडों, माफियाओं और तस्करों के खिलाफ एक्शन में है। इसी बीच प्रशासन की तबड़तोड़ कार्रवाई भी जारी है। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में प्रशासन का बुलडोजर अपराधियों पर कहर बनकर टूटा है। प्रशासन ने गौतस्करों पर कार्रवाई करते हुए उनके कब्जे से 10 करोड़ से भी ज्यादा की अवैध संपत्ति उनके कब्जे से मुक्त कराई है। उसके साथ ही उन्होंने उनके ठिकानों को भी नष्ट कर दिया है।

एक्शन में पुलिस प्रशासन

बुलंन्दशहर में लगातार गुंडे माफिया और गौतस्करों के खिलाफ पुलिस प्रशासन कार्यवाई में जुटी हुई है। वहीं गुडें माफिया द्वारा अवैध रुप रुप से कब्जा किए गए जमीन को पुलिस प्रशासन मुक्त करवाया है। ताजा खबर खुर्जा देहात क्षेत्र के गांव इस्लामाबाद का है। जहां पर कुख्यात गौतस्कर आरिफ द्वारा ग्राम पंचायत के जमीन पर कब्जाई गई करोड़ों रुपये की जमीन को मुक्त करवा लिया है।

16 बीघा जमीन पर किया था अवैध रूप से निर्माण

10 करोड़ से ज्यादा क जमीन पर गौत्सकर आरिफ की सम्पत्ति पर बुलडोजर चलाकर उसको कब्जा मुक्त करवाया गया। आधिकारियों से मिली सूचना के अनुसार गौतस्कर आरिफ ने ग्राम समाज की 16 बीघा जमीन में अवैध रूप से निर्माण किया था। जिसको प्रशासन के मौजूदगी में ध्वस्त कर दिया गया। पुलिस और प्रशासन की अगवाई में तीन बुलडोजर और आधा दर्जन ट्रैक्टरों की मदद से जमीदोंज कर अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया।

ये भी पढ़ें:- 

दिल्ली-NCR में जोरदार भूकंप के झटके, 6.1 रही तीव्रता, डरे लोग 

सूर्य देव की कृपा से बनेंगे सारे बिगड़े काम, रविवार के दिन करें ये उपाय

आज नवरात्रि का 8वां दिन, ऐसे करें मां महागौरी को प्रसन्न

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular