Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsKaushambi News: युवक ने फेसबुक लाइव होकर की खुदकुशी, प्रेम-प्रसंग मामले की...

Kaushambi News: युवक ने फेसबुक लाइव होकर की खुदकुशी, प्रेम-प्रसंग मामले की आशंका

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Kaushambi News: कौशांबी ज़िले में एक युवक ने फेसबुक पर रील बनाने के दौरान फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी। मौके पर पहुंचे लोगो ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। गाँव मे चर्चा है कि युवक किसी लड़की से प्यार करता था और उसी के लिए फाँसी के फंदे पर झूल गया।

हादसे के समय मृतक के घर वाले नहीं थे मौजूद

यह घटना करारी कोतवाली क्षेत्र के म्युहर गाँव की है। जहाँ के रहने वाले जीतू अर्कवंशी फेसबुक पर रील बनाते हुए फाँसी के फंदे पर लटक गया। लोगों को इसकी जनाकारी हुई तो भाग कर मौके पर पहुंचे, और जीतू को नीचे उतार कर नज़दीक के हॉस्पिटल में ले गए। जहां डॉक्टर ने जीतू को मृतक घोषित कर दिया। जब यह हादसा हुआ तो मृतक के घर वाले अस्पताल में रिश्तेदार को देखने गए थे। जीतू घर पर अकेला था, तभी उसने घर के कमरे में फाँसी लगा ली। इधर गांव के लोगों के बीच चर्चा है कि जीतू किसी लड़की से प्रेम करता था। उस लड़की के धोखा देने पर उसने गम भरे गानों पर फेसबुक लाइव आकर फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पंचायतनामा और अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही 

इस बाबत सीओ मंझनपुर अभिषेक कुमार ने बताया कि थाना करारी पर एक सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम म्युहर गांव में एक लड़का है, उसने वीडियो बनाते हुए आत्महत्या कर ली है। उसने फांसी लगाई है जैसे ही पुलिस को यह सूचना मिली वैसे ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। पंचायतनामा और अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Read more: Farrukhabad News: काली नदी के किनारे झाड़ियां में फंसा मिला घर से गायब युवक का शव, भाई ने हत्या का लगाया आरोप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular