Thursday, July 4, 2024
HomeCricket newsभारत की हार से टूटा युवक का दिल, कर ली आत्महत्या

भारत की हार से टूटा युवक का दिल, कर ली आत्महत्या

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), West Bengal Suicide: पश्चिम बंगाल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम रव‍िवार को विश्व वर्ल्ड कप हुआ था। भारत की हार से दु:खी होकर पश्‍च‍िम बंगाल के एक 23 वर्षीय युवक ने सुसाइड कर लिया है। इसकी सूचना मृतक युवक के पर‍िजनों ने पुल‍िस को दी है।

पुलिस ने जानकारी दी कि ये घटना बांकुड़ा जिले के बेलियाटोर थाना क्षेत्र के सिनेमा हॉल के पास रविवार की रात करीब 11 बजे की है। साथ ही बताया कि मरने वाले युवक की पहचान राहुल लोहार के तौर पर की है।

मैच देखने के लिए ली छुट्टी 

बांकुड़ा जिले का रहने वाला युवक का नाम राहुल है। उसके रिश्तेदार उत्तम सूर ने बताया कि वह इलाके में एक कपड़े की दुकान पर काम करता था और भारत और ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखने के लिए उसने रविवार को छुट्टी भी ली थी। साथ ही कहा कि भारत की हार से वह दु:खी हो गया और अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली।

अप्राकृत‍िक मौत का केस दर्ज  

साथ ही रिश्तेदार ने दावा किया कि उसके जीवन में ऐसी कोई समस्या नहीं थी। पुलिस ने बताया कि राहुल के शव को सोमवार (20 नवंबर) सुबह पोस्टमार्टम के लिए बांकुड़ा सम्मिलानी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया। इस मामले को अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज किया। पुलिस ने अभी मौत के कारण पर कुछ कहने से इनकार करते हुए कहा कि जांच चल रही है।

ALSO READ: 

10 दिन से टनल में फंसे 41 मजदूर, पाइपलाइन बिछाने के काम में आई तेजी, जानें कहां तक पहुंचा काम 

मथुरा में बांके बिहारी मंदिर के कॉरिडोर बनाने का रास्ता साफ, जानें क्या होगा खास 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular