Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशYouth Beaten to Death for dancing : युवक की पीट-पीटकर हत्या, आर्केस्ट्रा...

Youth Beaten to Death for dancing : युवक की पीट-पीटकर हत्या, आर्केस्ट्रा में नाचने पर हुआ बवाल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, देवरिया।

Youth Beaten to Death for dancing : जिले के एकौना तिघरा गांव निवासी एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। 18 फरवरी की रात वह कुशीनगर जिले के रामपुर मिश्री गांव में बरात में शामिल होने गया था। इस दौरान आर्केस्ट्रा में नाचने को लेकर हुए विवाद में लोगों ने उसे लाठी से जमकर पीट दिया। घायल का उपचार गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। (Youth Beaten to Death for dancing)

जहां उसकी मौत हो गई। राहुल सिंह की बरात 18 फरवरी को ग्राम रामपुर मिश्री थाना हाटा जिला कुशीनगर गई थी। दरवाजे पर द्वार पूजा में आर्केस्ट्रा में नाचने को लेकर बराती व घराती में मारपीट हो गई। जिसमें तिघरा निवासी अखिलेश सिंह (29) के सिर में गंभीर चोट लग गई थी।

उपचार के दौरान हुई मौत (Youth Beaten to Death for dancing)

अखिलेश का इलाज गोरखपुर स्थित निजी अस्पताल में चल रहा था। 22 फरवरी को इलाज के दौरान घायल अखिलेश सिंह की मौत हो गई। मौत की सूचना पर हाटा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कुशीनगर में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मंगलवार देर रात शव दरवाजे पर आने के बाद पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। (Youth Beaten to Death for dancing)

मृतक युवक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। परिवार का एकमात्र कमाऊ सदस्य था। अखिलेश सिंह का विवाह एक वर्ष पूर्व हुआ था। बेटे के असामयिक मौत से मां राधिका देवी का बुरा है। पत्नी कंचन सिंह व बहन अमृता सिंह शव के पास बेसुध पड़ी हुई थी।

(Youth Beaten to Death for dancing)

Also Read : Eunuchs Created a Ruckus to Rescue : हिजड़ों ने थाने में किया हंगामा, पथराव में चार पुलिसकर्मी जख्मी

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular