Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशYouth Brutally Murdered in Baghpat : युवक को गोलियों से भून शव...

Youth Brutally Murdered in Baghpat : युवक को गोलियों से भून शव रजबहे में फेंका

- Advertisement -

Youth Brutally Murdered in Baghpat

इंडिया न्यूज, बागपत : Youth Brutally Murdered in Baghpat बागपत ( Baghpat) में एक युवक को गोलियों से भून डाला। हत्या के बाद लाश को रजबहे के पास फेंककर आरोपी भाग गए। वहीं इस घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में दहशत है। मृतक दो भाई थे। विशाल छोटा था। विशाल का बड़ा भाई विजय इस समय बीएससी की पढ़ाई कर रहा है। विशाल की हत्या से परिवार की महिलाओं व युवतियों का रो-रोकर बुरा हाल है।

रंजिश में हुई हत्या

बड़ौत में कातिलाना हमले के मामले में जमानत पर चल रहे मलकपुर निवासी विशाल (24) की शनिवार देर रात हत्या कर शव रजबहे के पास फेंक दिया। शव के पास से पुलिस को 315 और 312 बोर के तीन-तीन खोखे मिले हैं। मृतक कातिलाना हमले के एक मामले में जमानत पर चल रहा था, इसी रंजिश को घटना के पीछे वजह बताया जा रहा है।

डेढ़ बजे रात बाइक से निकला था मृतक

मृतक विशाल गांव मलकपुर निवासी शीशपाल का पुत्र था। शीशपाल बुढ़ाना मुजफ्फरनगर स्थित एक फैक्टरी में काम करते हैं। विशाल बड़ौत में अपने ताऊ के पास रह रहा था। शनिवार की मध्यरात्रि करीब डेढ़ बजे वह अपने दोस्त की बाइक लेकर गांव गया था। सुबह उसका लहूलुहान शव मलकपुर गांव के पास रजबहे के निकट पड़ा मिला। युवक के चेहरे और कमर में गोलियां मारी गई हैं। गोलियां लगने से चेहरा बुरी तरह से क्षत विक्षत हो गया था।

वाहन से कुचलने की आशंका Youth Brutally Murdered in Baghpat 

हत्यारोपियों ने विशाल के चेहरे, सिर और कमर पर गोलियां मारीं। मौके से 315 और 312 बोर के तीन-तीन खोखे मिले हैं, शव पर चोटों के निशान देखते हुए अंदेशा जताया जा रहा है कि उसे आठ-दस गोलियां मारीं गईं। यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या के बाद उसके शव को किसी वाहन से कुचला गया है।

सूचना पर एएसपी मनीष मिश्र, सीओ हरीश भदौरिया ने भी घटनास्थल पर पहुंच गए। सीओ ने बताया कि मृतक के पिता ने गांव के ही विशांत, उसके भाई आशीष, पिता लोकेंद्र, विशु निवासी मलकपुर को नामजद किया है। पुरानी रजिंश को हत्या के पीछे कारण बताया गया है। सीओ के मुताबिक, विशाल वर्ष 2020 में हुए जानलेवा हमले के मामले में जेल गया था और जमानत पर बाहर था।

Read More : Youth Died for Celebrating BJP Victory : भाजपा की जीत पर बांटी थी मिठाई, पड़ोसियों ने पीटकर बाबर को मार डाला

Also Read : Shivpal Yadav Gave big Statement in Etawah : सपा में फिर सियासी बवाल के आसार, दिल्ली रवाना हुए नाराज शिवपाल

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular