Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशमेरठ में घर के बाहर टहल रहे युवक की हत्या, घरवालों ने...

मेरठ में घर के बाहर टहल रहे युवक की हत्या, घरवालों ने किया बड़ा खुलासा

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सोमवार की आधी रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक घर के बाहर टहल रहा था। हमलावरों ने पहले रेकी की, उसके बाद सिर पर गोली मार दी। इसके बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मेरठ (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सोमवार की आधी रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक घर के बाहर टहल रहा था। हमलावरों ने पहले रेकी की, उसके बाद सिर पर गोली मार दी। इसके बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। सूचना पर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। इस वारदात का सीसीटीवी सामने आया है।

खाना खाने के बाद घर के बाहर टहल रहा था युवक

ये पूरा मामला स्थान नौचंदी थाना क्षेत्र में जैदी फार्म का है। अमान पुत्र बदरुल हसन घर से खाना खाकर गली में पहनने के लिए निकला था। तभी बाइक सवार तीन आरोपी आए और बातचीत करने लगे। तभी गली में आकर अमान की गोली मारकर हत्या कर दी और हत्यारे हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

घर वालों ने दो युवकों पर हत्या का लगाया आरोप

वहीं, परिजनों ने हत्या आरोपियों के नाम अनस और बिलाल के नाम से तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। परिजनों ने बताया कि इन दोनों ने ही अमान की हत्या की है। पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या की गई है अभी पता नहीं चल पाया है कि किस कारण युवक की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। जल्दी ही मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः आठ राज्यों में पीएफआई के ठिकानों पर छापेमारी, कर्नाटक और असम से दस संदिग्ध गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular