Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशYouths Drinking Ganja Beat 2 Soldiers : गाजीपुर में गांजा पर बवाल,...

Youths Drinking Ganja Beat 2 Soldiers : गाजीपुर में गांजा पर बवाल, दो सिपाहियों की पिटाई, पथराव में पांच पुलिसकर्मी जख्मी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, गाजीपुर।

Youths Drinking Ganja Beat 2 Soldiers : गाजीपुर में गांजा को लेकर बवाल हो गया। जमानिया कोतवाली क्षेत्र के पांडेय मोड़ तिराहा के पास चार युवकों को गांजा पीने पर टोकना पुलिस को महंगा पड़ गया। युवकों ने पिकेट ड्यूटी पर तैनात दो सिपाहियों को पीट दिया। थाने की पुलिस पहुंची तो बस्ती के 40 से 50 लोग जुट गए और पथराव कर दिया। इसमें पांच सिपाही घायल हो गए।

पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त (Youths Drinking Ganja Beat 2 Soldiers)

पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। बाद में सीओ के नेतृत्व में पहुंची पांच थानों की पुलिस ने लाठियां भांज कर उपद्रवियों को खदेड़ा। मामले में मुकदमा दर्जकर 26 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। सभी का चालान कर दिया गया। पांडेय मोड़ तिराहा के पास कुछ वनवासी मजदूर बैठे थे। उनमें कुछ गांजा पी रहे थे।

पुलिस का टोकना नागवार गुजरा (Youths Drinking Ganja Beat 2 Soldiers)

इस पर पिकेट ड्यूटी पर तैनात सिपाही अंकित कुमार और प्रकाश ने उनको टोकते हुए घर जाने के लिए कहा। इस पर वे सिपाहियों से उलझ गए और हाथापाई करने लगे। सिपाहियों की सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंची तो बस्ती से 40 से 50 लोग जुट गए और पुलिस पर पथराव करने लगे। इसमें पांच पुलिसकर्मी अमरजीत यादव, रंजित कुमार, अंकित कुमार, राकेश सिंह और प्रकाश घायल हो गए।

(Youths Drinking Ganja Beat 2 Soldiers)

Also Read : Rajbhar Says BSP Candidates Decided in BJP office : ओम प्रकाश राजभर का नया दावा, बीजेपी ने तय किए थे बसपा के 122 उम्मीदवार

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular