होम / Amroha : करोड़ों की ठगी करने वाला शातिर ठग गिरफ्तार, 13 एटीएम और 7 बैंकों के चेक बरामद

Amroha : करोड़ों की ठगी करने वाला शातिर ठग गिरफ्तार, 13 एटीएम और 7 बैंकों के चेक बरामद

• LAST UPDATED : December 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Amroha : उत्तर प्रदेश के अमरोहा (Amroha) जनपद से है अमरोहा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है । जहां पर अमरोहा नगर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही सहित दर्जन भर लोगों से करोड़ों की ठगी करने वाले अंतर्राज्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । जिस पर संबंधित धाराओं में कार्रवाई करके जेल भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, अमरोहा (Amroha) जनपद के अमरोहा (Amroha) नगर कोतवाली में तैनात महिला कांस्टेबल मंजू के खाते से धोखाधड़ी करके नौ लाख रुपए की ठगी करने वाला आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वही सारे मामले में सी ओ अमरोहा (Amroha) ने जानकारी देते हुए कहा कि यह एक अंतर राज्य आरोपी है जो पिछले काफी समय से लोगों के खाते से ठगी करके करोड़ों रुपए निकाल चुका है।

7 अलग-अलग बैंकों के ब्लैंक चेक बरामद (Amroha)

जिसे नगर कोतवाली में तैनात महिला कांस्टेबल के खाते से भी 9 लाख रुपए निकाल लिए थे। जिस पर नगर कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मिजोरम राज्य निवासी आरोपी क्लालथांसांगा को उत्तम नगर वेस्ट दिल्ली से गिरफ्तार की है।

जिसके पास से तीन मोबाइल अलग-अलग बैंकों के 13 एटीएम चार शैक्षिक प्रमाण पत्र 7 अलग-अलग बैंकों के ब्लैंक चेक वह एचडीएफसी बैंक की एक चेक बुक बरामद हुई है। वहीं आरोपी के खाते से ढाई लाख रुपए भी पुलिस को बरामद हुए हैं। वही नगर कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है।

इसे भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox