होम / Noida Flood: हिंडन नदी के जलस्तर में इजाफा, पानी नोएडा ईको टेक में घुसा, 500 से अधिक गाड़ियां डूबी

Noida Flood: हिंडन नदी के जलस्तर में इजाफा, पानी नोएडा ईको टेक में घुसा, 500 से अधिक गाड़ियां डूबी

• LAST UPDATED : July 26, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Noida Flood: यूपी के कई जिलों में भारी बारिश के कारण बाढ़ की स्थिती हो गई हैं। वहीं इससे हिंडन नदी (Hindon River) के जलस्तर में तेजी से इजाफा हुआ है। बढ़ते जलस्तर के कारण नोएडा और गाजियाबाद के कई क्षेत्रों में पानी भर गया है। बीते दिन(मंगलवार) को नोएडा में जमकर बारिश हुई। भारी बारिश के कारण हिंडन नदी का जलस्तर बढ़ गया। जिसके कारण नोएडा इको-टेक क्षेत्र में लगभग 500 से अधिक गाड़ियां पानी में डूब गई हैं।

भारी बारिश ईको-टेक क्षेत्र के लोगों के लिए बना कहर

दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के कई क्षेत्रों में मंगलवार को भी मुसलाधार बारिश हुई। जिससे यहां के लोगों के तेज गर्मी और उमस से काफी राहत मिली है। वहीं, भारी बारिश और हिंडन नदी में आई बाढ़ के कारण नोएडा के कई इलाकों जलभराव हो गया है। यहीं भारी बारिश ईको-टेक क्षेत्र के लोगों के लिए कहर बन गया, इस जलभराव में 500 से अधिक गाड़ियां पानी में डूबी हुई नजर आई। जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिस पर लोगों को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

लोगों के घरों में घुसा पानी

भारी बारिश के कारण नोएडा में कई जगह सीवर बैक भरने लगे, जिससे कई स्थानों पर पानी बाहर निकलने के बजाय घरों में घुसने लगा। ठीक ऐसी ही स्थिति नोएडा एक्सटेंशन के गौर सिटी सोसायटी में भी देखने को मिली, जहां बारिश की वजह से सीवर सिस्टम ओवर फ्लो होने लगा, जिससे पानी बाहर निकलने के ओवर फ्लो होकर फ्लैटों और घरों के अंदर आ रहा है। जिसका वीडियो स्थानीय लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हालांकि, बारिश थमने के कुछ समय बाद ये पानी निकलना शुरू हो गया।

ये भी पढ़ें:- Moradabad Crime: मुरादाबाद में कुछ बदमाशों ने एक घर में की अंधाधुध फायरिंग, 3 गिरफ्तार, जानें पूरी खबर  

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox