होम / UP News: लाखों की नकदी सहित तीन आरोपी गिरफ्तार, CCTV में कैद हुई पूरी कार्यवाही

UP News: लाखों की नकदी सहित तीन आरोपी गिरफ्तार, CCTV में कैद हुई पूरी कार्यवाही

• LAST UPDATED : June 21, 2024

India News UP ( इंडिया न्यूज ),UP News: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में सट्टे की खाई बाड़ी के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्यवाही की है। सीओ सिटी प्रदीप सिंह के नेतृत्व में फर्रुखाबाद कोतवाली पुलिस, सर्विलांस टीम ने तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास लाखों रुपये की नकदी, सट्टे की खाई बाड़ी का सामान सहित अवैध तमंचे भी बरामद किये हैं।उत्कृष्ट कार्य करने पर टीम को एसपी ने दस हजार रुपए का पुरुस्कार दिए जाने की घोषणा की है।

ये है पूरा मामला

गुरुवार को फतेहगढ़ पुलिस लाइन में खुलासा करते हुए एसपी विकास कुमार ने बताया की सट्टे की खाई बाड़ी करते हुए आरोपित इकलाख अली उर्फ चौधरी निवासी मोहल्ला जंगबाज खां, आरोपित आफताब निवासी खटकपुरा सिद्धीकी, बसीम खान निवासी खड़जा कोतवाली फर्रुखाबाद को पुलिस ने गिरफ्तार किया। मौके से एक आरोपित शानू दविश के दौरान भाग गया। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

ALSO READ: UP Police Constable Re Exam: UP सिपाही भर्ती परीक्षा केस में 900 पन्नों की चार्जशीट दर्ज, गुड़गांव रिसोर्ट में बेचा गया पेपर

पुलिस पूछताछ में उगला सच

पुलिस ने आरोपितों के पास से चार सट्टा पर्चियां, तीन सट्टा रजिस्टर, नौ मोबाइल स्क्रीनशॉट, तीन एंड्राइड मोबाइल सट्टे की खाई बाड़ी से अर्जित 302310 रुपए, दो पेन व दो तमंचा 315 बोर, चार जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद किए है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया पर्ची के माध्यम सट्टा की खाईबाड़ी करते हैं और फोन से पर्ची पर लोगों का सट्टा लगाते थे। यह काम काफी दिनों से कर रहे थे।

कार्यवाही करने वाली टीम में क्षेत्राधिकार नगर प्रदीप सिंह, फर्रुखाबाद कोतवाल जयप्रकाश शर्मा, घोड़ा नखास चौकी इंचार्ज राहुल कुमार, सर्विलांस प्रभारी विशेष कुमार आदि लोग शामिल रहे।

ALSO READ: UP News: भाई ने किया रिश्तों का कत्ल! अपने ही भाई को उतारा मौत के घाट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox